Breaking News

अक्षय, सारा और धनुष की तिकड़ी एक साथ इस फिल्म में स्क्रीन करेंगी शेयर, आप भी देखे…

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों बॉलीवुड की उस लिस्ट में शामिल है जिनके पास इस वक्त सबसे ज्यादा फिल्में हैं। बीते साल एक से बढ़कर एक फिल्में पर्दे पर दी। वहीं अब इस साल भी बड़ा धमाका करने की तैयारी में हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि अक्षय जल्द सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। वहीं अब इस फिल्म को पक्की मुहर लग गई है। सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी गई है। इस फिल्म का नाम ‘अंतरंगी रे’ होगा।

अक्षय के अलावा इसमें सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) नजर आएंगे। फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान देंगे। इस फिल्म को आनंद एल राय के पुराने जोड़ीदार हिमांशु शर्मा ने लिखा है। ये फिल्म एक लव स्टोरी होगी। फिल्ममेकर आनंद एल राय (Aanand L Rai) की ये नई फिल्म है।

सारा अली खान के लिए ये काफी अहम फिल्म होगी। इस फिल्म सारा दो बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम करती नजर आएगी। महज दो फिल्मों में नजर आईं सारा अब अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। ऐसा पहली बार होगा जब   फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू 1 मार्च से शूटिंग शुरू करेगी।

एक इंटरव्यू में अपनी नई फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने कहा है कि “आनंद जिस तरीके से कहानियां कहते हैं उसका मैं मुरीद हूं। उनके साथ एसोसिएशन कर मैं बहुत रोमांचित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने जब मुझे कहानी सुनाई तो मैंने 10 मिनट में ही फिल्म के लिए हामी भर दी थी। यह जरूर है कि इसे शूट करने में मैं उतने दिन नहीं लूंगा, जितना मैं बाकी फिल्में करने के लिए लेता हूं।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...