Breaking News

ब्लैक ऑउटफिट पहने कातिलाना पोज देती नजर आई सुहाना खान, आप भी देखे ये तस्वीर

दोस्तों बॉलीवुड के किंग खान फिल्म अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी उनके फैन लाखो की तादाद में हैं।

बात दे की फ़िलहाल सुहाना खान न्यूयॉर्क की यूनिवर्सिटी में अपनी आगे की पढ़ाई कर रही हैं। ऐसे में यूनिवर्सिटी में जाते हुए और उसमें दाखिले के बाद से अभी तक सुहाना की कई फोटोज और वीडियो सामने आ चुकी हैं। हाल ही में सुहाना की अपने दोस्तों के साथ कुछ नई फोटोज सामने आई हैं, जिनमें सुहाना अपने दोस्तों के साथ मौज करती नज़र आ रही हैं।

साथ ही एक और फोटो में वे ब्लैक ऑउटफिट पहने पोज कर रही हैं। इस ऑउटफिट के साथ सुहाना ने बहुत खूबसूरत हेयरस्टाइल बनाया है और हल्की ज्वेलरी पहनी है। जिसमे सुहाना काफी खूबसूरत लग रही है। सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्मों की पढ़ाई करने गई हैं।

बता दे की सुहाना को एक्टिंग करने का शौक है और वे अपने स्कूल और कॉलेज के थिएटर ग्रुप का हिस्सा रही हैं। माना जा रहा है कि अपनी पढ़ाई पूरी होने के बाद सुहाना खान अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। अपने कई इंटरव्यू में शाहरुख खान कह चुके हैं कि सुहाना को अभिनय का शौक है और वो फिल्मों में काम करना चाहती हैं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...