Breaking News

तालाब में मिले युवती के शव की गुत्थी को पुलिस ने मात्र 48 घंटे में सुलझाया, हत्यारोपी गिरफ्तार

इटावा। अपराध एवं अपराधियो के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में चलाये जा रहे अभियान के तहत एसओजी टीम एवं थाना लवेदी पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्यवाही करते हुये तालाब मे मिले युवती के शव की गुत्थी को सुलझाते हुए अभियुक्त टीनू उर्फ़ वेद प्रकाश को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है।

घटनाक्रम के अनुसार बिगत 21नवंबर को थाना लवेदी क्षेत्रान्तर्गत ग्राम पहाडपुरा निवासी संजय कुमार उर्फ रिंकू पाल पुत्र राकेश कुमार ने थाना लवेदी पर सूचना दी कि उसकी बहन कु.बेबी सुबह शौच क्रिया के लिए गयी थी, जोकि घर वापस नही लौटी। जिसे काफी खोजने का प्रयास किया गया परंतु वह नहीं मिली।

थाना पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज करते हुए निरन्तर युवती की बरामदगी के लिए लगातार प्रयास कर रही थी। लवेदी पुलिस को 24 नवंबर को सूचना प्राप्त हुयी कि ग्राम पहाडपुरा के तालाब में अज्ञात युवती का शव तैरता हुया दिखाई दिया है। सूचना के आधार पर तत्काल उच्चाधिकारियों एवं थाना लवेदी पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर शव को तालाब से बाहर निकलवाया गया तो, शव की पहचान संजय कुमार ने करते हुए बताया कि ये शव उसकी बहन बेबी का है जो कि 20 नव. की सुबह से गायब थी।

पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए पोस्टमार्टम की कार्यवाही करायी गयी। शव मिलने की सूचना प्राप्त होते ही तत्काल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने एसओजी टीम एवं थाना लवेदी से 2 टीमो का गठन करते हुए तत्काल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए निर्देश दिया गया।

गठित टीमों ने कार्यवाही के दौरान विभिन्न साक्ष्यों को संकलित करते हुए आज मुखबिर की सूचना के आधार पर अभियुक्त टीनू उर्फ़ वेदप्रकाश को गिरफ्तार किया। पुलिस टीम ने जब सख्ती से अभियुक्त से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली है एवं पुलिस अग्रिम क़ानूनी कार्यवाही कर रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...