Breaking News

कांग्रेस का हाथ छोड़ अम्मार रिजवी ने थामा बीजेपी का दामन, यूपी में रह चुके हैं कार्यवाहक मुख्यमंत्री

किसी समय देश की सबसे बड़ी पार्टी रही कांग्रेस आज तिनकों में बिखरने की कगार पर आ चुकी है। एक-एक कर सभी दिग्गज नेता कांग्रेस का हाथ छोड बीजेपी का दामन थामते जा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता रहे डॉ अम्मार रिजवी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने बीजेपी महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में दिल्ली मुख्यालय में सदस्यता ग्रहण की। रिजवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीयत व नीतियों की सराहना की।

बता दें कि अम्मार रिजवी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का एक बड़ा चेहरा माने जाते थे। वे कांग्रेज के दिग्गज नेता तो थे ही, इसके अलावा प्रदेश में कार्यवाहक मुख्यमंत्री भी रह चुके है। बीजेपी की नीतियों से प्रभावित रिजवी ने कांग्रेस के संगठन के सभी पदों से इस्तीफा दे खुद को कांग्रेस से पूर्णत: अलग कर लिया है।

दरअसल उन्होंने एक वाक्या को याद करते हुए बताया कि जब वह हज के लिए गए थे, तब सऊदी अरब में लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी की कार्यशैली की जमकर तारीफ की जिससे प्रभावित होकर उन्होंने ये फैसला लिया है।

उन्होंने कहा, ‘अल्पसंख्यकों के प्रति बीजेपी को लेकर एक प्रकार की गलतफहमी और भ्रम का माहौल तैयार करने का काम किया जा रहा है। हमें बीजेपी को लेकर इस प्रकार के भ्रम को दूर करना है। ‘बता दें कि बीते लोकसभा चुनाव में उनके ऑल इंडिया माइनॉरिटी फोरम फॉर डेमोक्रेसी ने चुनाव में पूरे दम-खम से राजनाथ सिंह का साथ दिया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...