Breaking News

केरल में ‘संविधान बचाओ’ मार्च का राहुल गांधी ने किया नेतृत्व व पीएम मोदी पर किया तीखा हमला

नागरिकता संसोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है, जिसमे कई राजनीतिक पार्टियां भी इस कानून का विरोध कर रही है. इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केरल में वायनाड ज़िले के कलपेट्टा में ‘संविधान बचाओ’ मार्च का नेतृत्व किया। इस दौरान राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है.

आपको बता दें कि राहुल गाँधी ने इस मार्च के बाद जनता को संबोधित करते हुए कहा कि ​​नाथूराम गोडसे और नरेंद्र मोदी एक ही विचारधारा में विश्वास करते हैं और उसमें कोई अंतर नहीं है सिवाय नरेंद्र मोदी में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि वह गोडसे में विश्वास करते हैं. वहीँ राहुल गांधी ने इस रैली में कहा कि मैं भारतीय हूं इसका किसी को सर्टिफिकेट देने की जरूरत नहीं है। कौन भारतीय है और कौन नहीं यह तक करने वाले नरेंद्र मोदी कौन होते हैं।

वहीं कांग्रेस सांसद राहुल ने आगे कहा कि ध्यान दें कि जब भी आप नरेंद्र मोदी से बेरोजगारी और नौकरियों के बारे में पूछते हैं, तो वह अचानक ध्यान भटकाते हैं। इसके साथ राहुल ने कहा कि एनआरसी और सीएए से नौकरियां नहीं मिलने जा रही हैं, कश्मीर की स्थिति और असम को जलाने से हमारे युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है।

ज्ञात हो कि वायनाड में गांधी की रैली में पार्टी के वरिष्ठ नेता ओमान चांडी, केसी वेणुगोपाल, विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीतला और प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख एम रामचंद्रन भी शामिल हुए। वहीं कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य ए के एंटोनी राज्य की राजधानी में ‘मानवों के ज़रिए (भारत का) नक्शा’ बनाने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

About News Room lko

Check Also

पहाड़ों पर भारी बारिश के कारण जनजीवन हुआ अस्त व्यस्त, बदरीनाथ हाईवे सहित चमोली की 21 सड़कें बंद

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड में भूस्खलन और मलबे से बदरीनाथ हाईवे ...