Breaking News

‘जिस दिन न बढ़ें तेल के दाम, उसे अच्छा दिन घोषित कर दे सरकार…’, केंद्र पर प्रियंका का तंज

देश मेें लगातार बढ़ रही ईंधन की कीमतों को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने निशाना साधते हुए कहा कि हफ्ते में सारे दिन महंगे दिन है जिस दिन तेल की कीमतें ना बढ़े उसे भाजपा को अच्छा दिन घोषित कर देना चाहिए. प्रियंका ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि, “भाजपा सरकार को सप्ताह के उस दिन का नाम ‘अच्छा दिन’ कर देना चाहिए जिस दिन डीजल-पेट्रोल के दामों में बढ़ोत्तरी न हो. क्योंकि महंगाई की मार के चलते बाकी दिन तो आमजनों के लिए ‘महंगे दिन’ हैं.”

वहीं, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों के लेकर मोदी सरकार को निशाने पर लिया है. उन्होंने महंगाई से जुड़ी कई सारी हेडलाइन्स की एक फोटो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘महंगाई का विकास!’. रॉबर्ट वाड्रा ने भी ट्वीट करते हुए एलान किया है जबतक तेल के दाम कम नहीं हो जाते वो अपने दफ्तर अपनी साइकिल से ही जाया करेंगे. आम जनता के लिए अच्छे दिन नहीं है बल्कि महंगे दिन हैं.’

उधर, राजस्थान के सीएम और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने भी सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने लिखा है कि तेल की बढ़ती कीमतें मोदी सरकार की गलत नीतियों का परिणाम है. उन्होंने लिखा की, ”पेट्रोल-डीजल की कीमतों से आमजन त्रस्त है. पिछले 11 दिनों से लगातार दाम बढ़ रहे हैं. यह मोदी सरकार की गलत आर्थिक नीतियों का नतीजा है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें फिलहाल UPA के समय से आधी हैं लेकिन पेट्रोल-डीजल की कीमतें अब तक के सर्वोच्च स्तर पर पहुंच गई हैं.”

About Aditya Jaiswal

Check Also

कतर से रिहा होकर लौटे सौरभ और उनके पिता ने PM को लिखा पत्र, कहा- उम्मीद थी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली: कतर ने जिन आठ भारतीय नौसेना के पूर्व कर्मचारियों को मौत की सजा ...