Breaking News

ऋषभ पंत की वजह से बढ़ी टीम इंडिया की मुश्किलें, टीम में पॉज़िटिव केस मिलने पर ये बोले सौरव गांगुली…

इंग्लैंड दौरे पर ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से टीम इंडिया मुश्किल में है. टीम के दूसरे विकेट रिद्धीमान साहा को भी आइसोलेशन में भेज दिया गया है. टीम इंडिया के पास अतिरिक्त विकेटकीपर नहीं होने के बावजूद बीसीसीआई ने किसी नए खिलाड़ी को इंग्लैंड भेजने से इंकार किया है.

गांगुली ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में पंत का बचाव करते हुए कहा, ‘हमने इंग्लैंड में यूरो चैंपियनशिप और विंबलडन देखा है। नियम बदल गए हैं (वेन्यू के अंदर भीड़ को अनुमति दी गई है)। वे छुट्टी पर थे और हर समय मास्क पहनना शारीरिक रूप से असंभव है।

इंग्लैंड में जिन दो भारतीय सदस्यों के पॉज़ीटिव पाए जानें की खबरें हैं. उनमें से एक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत हैं और दूसरे टीम के सपोर्ट स्टाफ के सदस्य दयानंद हैं. इन दोनों को लेकर बीते दिन कोविड पॉज़ीटिव पाए जाने की खबरें आईं. पंत की सेहत में तेज़ी से सुधार हो रहा है. पॉज़ीटिव आने के बाद से वो उसी जगह पर आइसोलेट हो गए जहां वो रह रहे थे

इससे पहले बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा था कि पंत ने कोविड​​​​-19 की चपेट में आए थे और पिछले 8 दिनों से अलग-थलग थे। रिपोर्ट्स के अनुसार पंत डेल्टा संस्करण से प्रभावित हुए हैं जिसके परिणामस्वरूप इंग्लैंड में कोविड-19 मामलों में वृद्धि हुई है। एक रिपोर्ट में कहा गया था कि वह अपने एक परिचित के गर क्वारंटाइन है और गुरुवार को टीम के साथ डरहम की यात्रा नहीं करेंगे।

 

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...