Breaking News

किसान का पुत्र बना जिला आबकारी अधिकारी ग्रामीणों ने जताई खुशी

बिधूना/औरैया। बिधूना थाना क्षेत्र के ग्राम भटौली निवासी मृदुल शुक्ला का चयन पीसीएस 2018 बैच में होने और उनके द्वारा शुक्रवार को रामपुर जिले का जिला आबकारी अधिकारी बनाए जाने पर क्षेत्रीय लोगों द्वारा हर खुशी का इजहार किया गया है।

जिला आबकारी अधिकारी के पद पर कार्यरत हुए मृदुल शुक्ला बिधूना क्षेत्र के ग्राम भटौली निवासी साधारण परिवार के किसान विनोद कुमार शुक्ला के पुत्र है। जिला आबकारी अधिकारी मृदुल शुक्ला के चाचा उमा शंकर शुक्ला ने बताया है कि मृदुल बचपन से ही मेधावी छात्र रहा और वह सदैव परीक्षा में अव्वल आता था और उसका लक्ष्य भी पीसीएस आईएएस बनने का था। उन्होंने बताया है कि मृदुल ने पहले ही प्रयास में पीसीएस की परीक्षा पास की है और आगे भी प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए उसकी तैयारी जारी है।

उन्होंने बताया है कि मृदुल बहुत ही मृदुभाषी और शिष्ठ स्वभाव का है। मृदुल की सफलता पर पूर्व विधायक प्रमोद कुमार गुप्ता एल एस पूर्व जिला पंचायत सदस्य रचना सिंह गोविंद भदौरिया अनिल गुप्ता पूर्व चेयरमैन आदर्श मिश्रा पूर्व प्रधान शिवमंगल सिंह सेंगर डॉ शिवकुमार तिवारी गौरव दुबे मनोज पाठक सभासद बंटू गुप्ता आदि लोगों ने सारी खुशी का इजहार किया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...