Breaking News

आठवीं के छात्र ने शिक्षक को मारा चाकू

लखनऊ। लखनऊ के काकोरी क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। राम प्रसाद बिसिमल स्कूल में आठवीं क्लास के बच्चे ने टीचर को चाकू मार दिया। छात्र ने टीचर के गले और हाथ पर चाकू से हमला किया, जिससे उन्हें गंभीर चोट आई आननफानन उन्हें ट्रॉमा सेंटर भेजा गया। बताया जा रहा है कि क्‍लास में बैठने को लेकर श‍िक्षक से हववाद हुआ था, जिस पर छात्र ने चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गया।
काकोरी स्थित राम प्रसाद बिसिमल स्कूल में आठवीं क्लास के छात्र ने शिक्षक श्याम गुप्ता पर चाकू से हमला कर दिया। छात्र ने क्‍लास रूम में शिक्षक के गले पर चाकू से हमला किया, जिसमें वे घायल हो गए। श्याम गुप्ता के गले और हाथ पर गंभीर चोट लगी। हमले के बाद छात्र मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेज दिया। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। पुल‍िस के अनुसार आरोप‍ित छात्र स्‍कूल के बैग में चाकू छिपाकर लाया था। आरोप‍ित छात्र के पर‍िजन भी फरार हैं।

पुुुुल‍िस के अनुसार आरोप‍ित छात्र के चाचा और मामा हत्‍‍‍या के मामलों मेें सजा काट रहे हैैं। चाचा ने गांव के प्रधानपति की हत्‍या कर दी थी, जिसमें उसको सजा हुई है। वहीं आरोपित छात्र का मामा कुरैश अहमद भी एक हत्‍या के आरोप में जेल में बंद है। उसपर व्‍यापारी की हत्‍या का आरोप है। मुकदमा कोर्ट में चल रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

स्टाइल के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं आईपीएल के ये खिलाड़ी, लुक से आप भी ले सकते हैं टिप्स

22 मार्च को आईपीएल की ट्रॉफी के लिए महामुकाबले की शुरुआत हो गई है। इस ...