Breaking News

युवक की मौत पर परिजनों ने काटा हंगामा, चिकित्सकों पर कार्यवाई की मांग

औरैया। जनपद के कस्बा अजीतमल स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत के बाद परिजनों ने जमकर काटा हंगामा। परिजनों ने आरोपी चिकित्सकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तहरीर लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के मुताबिक बाबरपुर कस्बे के मोहल्ला अशोक नगर निवासी जय नारायन ने बताया कि उनके भतीजे शक्ति सिंह (30) के आज सुबह अचानक पेट में दर्द होने पर उसे ‌उपचार हेतु एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया था। जहां पर चिकित्सक ने उसे ठीक करने का वायदा कर 50 हजार रूपए जमा करने को कहा। लोगों से उधार लेकर रूपए जमा किए गए, जिसके बाद चिकित्सक ने शक्ति सिंह को ड्रिप व इंजेक्शन लगाये और दोपहर में सीटी स्क्रेन कराने की बात कहकर क्लीनिक से बाहर निकल दिया। जिसके बाद वह लोग युवक को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल गये जहां चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने सीएचसी में ही शव रखकर निजी क्लीनिक के चिकित्सक को गिरफ्तार करने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया और रिपोर्ट दर्ज कर पोस्टमार्टम कराये जाने की मांग की। कोतवाली पुलिस ने तहरीर लेकर कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

निरीक्षक सुधीर सिंह ने बताया कि अभी जांच की जा रही है, तथ्य व रिपोर्ट सामने आने पर ही रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई जायेगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

डाॅ अम्बेडकर सामाजिक समानता व मानवता की प्रतिमूर्तिः प्रो आशुतोष सिन्हा

• अवध विवि में डाॅ भीमराव अम्बेडकर की जयंती मनाई गई अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया ...