Breaking News

पूर्व रॉ एजेंट एनके सूद ने दीपिका पादुकोण पर लगाया बड़ा आरोप, JNU जाने के लिए मिले थे 5 करोड़

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण वैसे तो अपनी फिल्मों के लिए सुर्खियों में छाई रहती हैं, लेकिन उनका कोन्ट्रवर्सी से भी पुराना नाता है। साल 2020 की शुरुआत में ही दीपिका का जेएनयू जाना कोन्ट्रवर्सी बन गया था, जिस वजह से उनकी फिल्म छपाक को भी बहुत नुकसान हुआ।

अब एक्ट्रेस जेएनयू विवाद को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका ट्रेंड कर रही हैं। उन पर आरोप है कि उन्होंने जेएनयू जाने के लिए 5 करोड़ रुपये लिए थे। जी हां, पूर्व रॉ एजेंट एनके सूद ने दीपिका पर आरोप लगाया है कि वो पाकिस्तानी ब्रिटिश बिजनेसमैन अनील मुसरत के कहने पर जेएनयू प्रोटेस्टेट में गई थी, जिसके लिए उन्हें 5 करोड़ रुपये दिए गए थे।

दरअसल सूद के अनुसार मुसरत के पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं। मुसरत ने उनके कैंसर अस्पताल में इन्वेस्ट किया है, इसके अलावा इमरान खान की पार्टी पीटीआई को भी फंड करते हैं।रॉ ऑफिसर एनके सूद ने कहा कि मुसरत ने साल 2017 में अपनी बेटी की शादी की थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे, जिनमें अनिल कपूर, करण जौहर, रणवीर सिंह, सोनम कपूर और ऋतिक रोशन जैसे बड़े सेलेब्स का नाम शामिल है। सूद के अनुसार अनिल कपूर के साथ मुसरत के 25 साल से फैमिली रिलेशन है। वो अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी में भी आए थे।

सूद का कहना है कि दीपिका पादुकोण भी अनिल मुसरत के कहने पर ही जेएनयू में सीएए के विरोध में हिस्सा लेने गई थी, जिसके लिए उन्हें 5 करोड़ रुपये दिए गए। ईडी इसकी जांच कर रही है। सूद ने ये भी दावा किया है कि सोनम कपूर ने भी मुशरत की वजह से ही इस आन्दोलन के सपोर्ट में ट्वीट किया था। रॉ ऑफिसर एनके सूद का ये स्टेटमेंट वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण को खूब ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि इस कोन्ट्रवर्सी पर दीपिका की तरफ से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...