Breaking News

फिल्म ‘भुल-भुलैया’ का गाना ‘आमी जे तोमार’ किया जाएगा रीक्रिएट, डरावने लुक में दिखेंगी ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू हाल ही में सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन में नजर आई थी। इस फिल्म में तब्बू ने सैफ की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक और खबर सामने आ रही है। जवानी जानेमन के बाद तब्बू कार्तिक और कियारा की फिल्म ‘भुल भुलैया-2’ में नजर आएंगी। तब्बू को फिल्म ‘भुल-भुलैया’ का गाना ‘आमी जे तोमार’ रीक्रिएट किया जाएगा और इस बार गाने में तब्बू, विद्या बालन की जगह ले सकती हैं।

हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक तब्बू इस गाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और ऑरिजनल गाने की तरह ‘भुल भुलैया-2’ का गाना भी हिट होगा। वैसे पिछले साल ही यह कंफर्म हो गया था कि तब्बू फिल्म का हिस्सा होंगी और कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा भी कर दी थी।

उस वक्त कार्तिक आर्यन ने तब्बू की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘तब्बू मैम आपका भुल भुलैया-2 के वर्ल्ड में स्वागत है। शूट के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।’ कार्तिक आर्यन ने यह पोस्ट पिछले साल नवंबर में किया था। बताया जा रहा है कि गाने की शूटिंग राजस्थान के जयपुर में होगी, जो 10 दिन तक चल सकती है और उसके बाद लखनऊ में भी शूटिंग होगी।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...