Breaking News

कैंट क्षेत्र में विकास की गंगा बहाएगी बसपा : अरुण द्विवेदी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के 11 विधानसभा चुनाव क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव में 21 अक्टूबर को मतदान होना है। इन 11 विधानसभा क्षेत्रों में प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कैण्ट विधानसभा को एक VIP सीट माना जाता है। इस सीट से बहुजन समाज पार्टी ने अरुण द्विवेदी को चुनावी मैदान में उतारा है। अरुण द्विवेदी पूरी शिद्दत के साथ इस चुनावी वैतरणी पार करने में जुटे हुए हैं। जिसके लिए वो लगातार पदयात्राओं, चौपालों, बैठकों द्वारा क्षेत्र की जनता से सघन जनसपर्क कर रहे हैं।

प्रदेश की सरकार और भाजपा से उनकी पार्टी

अपने चुनावी अभियान की गति से तरह संतुष्ट और आत्मविश्वास से भरे श्री दिवेदी ने कहा कि पार्टी काडर और पार्टी नेता जी-जान से जुटे हुए हैं और उनको पूरा विश्वास कि प्रदेश की सरकार और भाजपा से उनकी पार्टी मज़बूती से लड़ेगी। क्षेत्र की समस्याओं के बारे में जब उनसे बात की गयी तो श्री द्विवेदी ने कहा यह निर्वाचन क्षेत्र दो हिस्सों में बंटा है, एक क्षेत्र कैंटोन्मेंट का है जो हरा भरा और सुविधाओं से भरपूर है। जबकि दूसरा हिस्सा ऐसा है जहां समस्याओं का अम्बार है, क्षेत्र के बड़े हिस्से में सीवर लाइन तक नहीं है, टूटी बजबजाती नालियां, हादसे को दावत देती टूटी फूटी सड़कें, थोड़ी सी भी बारिश में जलभराव होना मामूली बात है।

Loading...

उन्होंने कहा, विकास का अनुमान आप इस बात से लगा लीजिये कि लखनऊ में डेंगू की शुरुआत इसी विधानसभा क्षेत्र से होती है। उन्होंने वादा किया कि जीत के बाद मेरी पहली प्राथमिकता सीवर लाइन डलवाने की होगी।

योगी सरकार के कामकाज से

योगी सरकार के कामकाज पर बात करते हुए श्री द्विवेदी ने कहा कि क्षेत्र की जनता सरकार से बहुत नाराज़ है और यह नाराज़गी EVM के द्वारा बाहर आएगी| उन्होंने कहा कि इस सरकार का तो भगवान् ही मालिक है| अपराध खत्म करने, क़ानून व्यवस्था सुधारने के नाम पर सत्ता में आयी इस सरकार ने प्रदेश को अपराध प्रदेश बना दिया है| आज जनता बहन मायावती के शासन को याद कर रही है और उन्हें सत्ता में फिर देखना चाहती है। गौरतलब है कि इससे पूर्व इस सीट से रीता बहुगुणा जोशी विधायक थी जिनके भाजपा सांसद बनने के बाद यह सीट रिक्त हुई है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

योगी कैबिनेट ने लिये ये 10 महत्वपूर्ण फैसले…

लखनऊ। लोकभवन में मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक हुई। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *