Breaking News

शादी का झांसा देकर इंस्पेक्टर ने होटल में कई दिनों तक युवती से किया रेप व जबरन कराया गर्भपात

वाराणसी में तैनात क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर अमित कुमार को युवती से रेप के आरोपों के बाद सस्पेंड कर दिया गया है। इंस्पेक्टर पर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही उन्हें जांच में सहयोग के लिए शहर न छोड़ने की हिदायत भी दी गई है। एसएसपी का कहना है कि मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शादी का झांसा देकर रेप का आरोप
बीते बुधवार को मथुरा से एक युवती वाराणसी के एसएसपी प्रभाकर चौधरी के पास पहुंची। युवती ने प्रार्थना पत्र देकर वाराणसी में तैनात इंस्पेक्टर अमित कुमार पर शादी रेप करने का आरोप लगाया। युवती ने बताया कि साल 2012-2013 में मथुरा में तैनाती के दौरान इंस्पेक्टर अमित ने शादी का झांसा देकर लगातार उसका रेप किया।

होटल में कई दिनों तक किया रेप, जबरन कराया गर्भपात

युवती का आरोप है कि 2019 में झांसी से ट्रांसफर होकर वाराणसी आने पर भी अमित ने उसे एक होटल में कई दिनों तक रेप किया और जबरन गर्भपात कराया। वहीं, जब उसने शादी करने के लिए दबाव डाला तो मारपीट की और अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी।

इंस्पेक्टर सस्पेंड, शहर न छोड़ने की हिदायत

इस मामले में एसएसपी के आदेश पर महिला थाने में अमित के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 313, 323, 504 व 506 और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। एसएसपी ने बताया कि अमित कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही शहर न छोड़ने की हिदायत भी गई है। मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About News Room lko

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...