Breaking News

नाम बदलकर 4 शादियां कर चुकी थी पत्नी विवाह के 15 दिन बाद जब पति के सामने खुली पोल, तो…

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला पंजाब के पटियाला से सामने आया है। इस मामले में नाभा थाना क्षेत्र के ग्राम समला में जीवन बिताने वाले जगदीप सिंह की शादी डकौली गांव की निवासी मनप्रीत कौर से हुई थी तथा विवाह के 15 दिन बाद ही दोनों में विवाद हुआ और पत्नी पीहर चली गई।

तत्पश्चात रूठी हुई पत्नी को मनाने हेतु उसने मोहाली के अनेक चक्कर काटे एवं इसके बाद एक लाख रुपए में समझौता भी किया, जिससे पत्नी वापस लौट आए। खबरों की माने तो, जगदीप को अपनी पत्नी के संबंध में मालुम हुआ कि वह पहले से ही विवाहित है और जब उसने मामले में छानबीन की तो मालुम हुआ कि ”इससे पूर्व पत्नी नाम बदलकर 4 शादियां कर चुकी है एवं उसकी पांचवीं शादी नाभा के रहने वाले पीड़ित जगदीप सिंह से हुई थी और बिना तलाक लिए ही उसने एक और मतलब छठी शादी भी कर ली।”

ये सब मालुम होने के पश्चात जगदीप निवासी गांव समला नाभा ने शीघ्र पुलिस को शिकायत प्रदान की और पुलिस ने जांच के पश्चात ठगी करने वाली युवती, उसके भाई काला सिंह, मां बलजीत कौर तथा पिता बीर सिंह निवासी गांव डकौली डेराबस्सी, मोहाली के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपितों की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है एवं जगदीप की माने तो, ”उसके पहले विवाह के पश्चात एक बेटा हुआ था, किन्तु पत्नी से तलाक हो गया। इसके बाद एक रिश्तेदार ने उसका विवाह मनप्रीत से करवा दिया।

मनप्रीत को तलाकशुदा बताया, जिसके दो पुत्र भी थे। विवाह के दो सप्ताह तक सबकुछ ठीक रहा, किन्तु दो हफ्ते के पश्चात वो घर से मतभेद कर चली गई। विवाह के वक्त ससुराल परिवार ने उनकी पुत्री की पूर्व शादी से हुए एक बच्चे की सूचना दी थी, किन्तु जब छानबीन की तो मालुम हुआ कि मनप्रीत के पास 2 बच्चे हैं।”नाम बदलकर 4 शादियां कर चुकी थी

About News Room lko

Check Also

आईएएस में सीएमएस छात्र आदित्य ऑल इण्डिया टॉपर

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अलीगंज कैम्पस के छात्र आदित्य श्रीवास्तव ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) ...