Breaking News

आरोपी के पिता को उठा ले गयी पुलिस, बीमार मां की हुई मौत

• बहुत मिन्नतों के बाद भी पुलिस नही मानी, मां की मौत के बाद पिता को छोड़ दिया

बिधूना/औरैया। कस्बे के वार्ड गांधी नगर में एक युवक पर लड़की भगाने का आरोप लगा। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर आरोपी के घर पहुंची और उसके पिता को ले जाने लगी। पिता पुलिस से मिन्नतें करता रहा की उसकी पत्नी बीमार है, ऐसी हालत में उसे न ले जाएं, लेकिन पुलिस वाले नहीं माने और आरोपी के पिता को उठा ले गई। देर रात उसकी पत्नी की हालत बिगड़ी और मोहल्ले के लोग अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आरोपी के पिता को उठा ले गयी पुलिस, बीमार मां की हुई मौत

इसके बाद पुलिस ने आरोपी के पिता को छोड़ दिया। मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने लड़के पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं आरोपी का पिता, पत्नी की मौत के बाद पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहा है। हालांकि पुलिस ने सभी आरोपों को निराधार बताया है।

👉स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली में हाई अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

नगर के नबीन बस्ती गांधी नगर वार्ड निवासी मोहम्मद इकबाल पुत्र करीम ने बताया की उसके बड़े बेटे के ऊपर कस्बे के एक मोहल्ला निवासी महिला ने अपनी पुत्री भगाने का आरोप लगाया था। कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज हुई है। इकबाल ने बताया कि शुक्रवार सुबह लगभग 7 से 8 पुरुष व महिला पुलिसकर्मी घर के अन्दर घुस आए और बेटे को तलाशने लगे।

👉स्वाधीनता संग्राम के अमर नायक: झलकारी बाई और पूरन कोरी

बेटा नहीं मिला तो इकबाल को ले जाने आगे। इस पर उसने पुलिसकर्मियों को बताया कि उसकी पत्नी रेशमा बीमार है। मैं ही देखभाल के लिए घर पर हूं, हमें यहीं छोड़ दीजिए, लेकिन पुलिसकर्मियों ने एक न सुनी और इकबाल को बिधूना कोतवाली ले गए।

आरोपी के पिता को उठा ले गयी पुलिस, बीमार मां की हुई मौत

इकबाल ने बताया कि रात लगभग 11:00 बजे पत्नी रेशमा की तबीयत बिगड़ बई। पड़ोसी उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पत्नी की मौत के बाद पुलिस ने मुझे रात में ही छोड़ दिया। मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस इकबाल के बेटे पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। जबकि इकबाल पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

👉विपक्ष पर भारी पड़े योगी के विचार

इस संबंध में सीओ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस पर लगे आरोप बेमुनियाद हैं। युवक के पिता को पुलिस पूछताछ के लिए लाई थी। देर शाम उसे छोड़ दिया गया थ। उसकी पत्नी का कानपुर अस्पताल से इलाज भी चल रहा था। बीमारी के कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह निराधार हैं।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...