Breaking News

यूपी की सत्ता में जल्द होगा फेरबदल ? दिल्ली में सवा घंटे चली CM योगी और PM मोदी की बैठक

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज दोपहर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे. दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर पहुंचे योगी अभी पीएम आवास में हैं. योगी और पीएम मोदी के बीच काफी देर से बैठक चल रही है. मोदी से मुलाकात के बाद वो बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से दोपहर साढ़े 12 बजे मिलेंगे.

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा, ‘आज नई दिल्ली में आदरणीय प्रधानमंत्री जी से शिष्टाचार भेंट और मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ. अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने और आत्मीय मार्गदर्शन करने के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदय से आभार.’

इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद सीएम योगी से मिलने यूपी सदन पहुंचे. यही नहीं सांसद सज्यपाल सिंह, जनरल वीके सिंह और राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने भी सीएम योगी से मुलाकात की.

सवा घंटे से अधिक समय की मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री आवास से बाहर निकले मुख्यमंत्री योगी ने पत्रकारों से कोई बातचीत नहीं की और सीधे भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) से मिलने उनके आवास की ओर निकल गए. मीटिंग के बाद जेपी नड्डा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

About News Room lko

Check Also

कोरोना अपडेट: बीते 24 घंटे में सामने आए 50848 नए मामले, तेज़ी से बढ़ रहा खतरनाक डेल्टा+ वैरिएंट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देश में 24 घंटे में कोरोना वायरस के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *