Breaking News

शो ‘हमारी बहू सिल्क’ की टीम को नहीं मिली अब तक सैलरी, मदद के लिए आगे आई कृति सेनन

कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन से आम आदमी की परेशानियां काम होने का नाम ही नहीं ले रही। वही इसी बीच शो ‘हमारी बहू सिल्क’ जिसके आर्टिस्ट ये आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें लंबे समय से उनकी सैलरी नहीं दी गई है।

सीरियल से जुड़े एक्टर जान खान लंबे समय से सीरियल के खिलाफ एक मुहिम चला रहे हैं। अब इसी मुहिम को समर्थन मिला है एक्ट्रेस कृति सेनन का जिन्होंने एक इमोशनल वीडियो शेयर करते हुए शो के प्रोड्यूसर से सभी की सैलरी देने की अपील की है।

https://www.instagram.com/tv/CAVGox7A3Pd/?utm_source=ig_embed

कृति ने इंस्टाग्राम पर एक बुर्जग कर्मचारी की वीडियो शेयर की है जो हमारी बहू सिल्क के साथ जुड़ा है। वीडियो में वो कर्मचारी शो के प्रोड्यूसर पर कई आरोप लगा रहा है और दावा कर रहा है कि उसके जैसे कई कर्मचारी हैं जिन्हें अभी तक उनकी सैलरी नहीं दी गई है। उस शख्स ने यहां तक कहा है कि शो के मेकर्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की गई है।

अब इसी वीडियो को देख खासा इमोशनल हो गई हैं कृति सेनन जिन्होंने शो के मेकर्स से खास अपील की है। वो लिखती हैं- ये बहुत बुरा हो रहा है। ये तो बस एक घटना है जिसके बारे में मुझे इसलिए पता है क्योंकि मेरा एक दोस्त इस शो में काम करता था। लेकिन ये बहुत दुख की बात है कि कई लोगों को अभी तक उनकी सैलरी भी नहीं मिली है।

ये वो समय है जब दिहाड़ी मजदूरों को सबसे ज्यादा पैसों की जरूरत है। मैं शो के निर्माताओं से गुजारिश करती हूं कि सभी की सैलरी का भुगतान कर दिया जाए। उन्होंने काफी मेहनत की है। CINTAA इस मामले में मदद करे। वही कृति ने दूसरी कंपनियों से भी अपील की है कि वो अपने कर्मचारियों की सैलरी का भुगतान तुरंत कर दें।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कभी नाक से गाने की वजह से हुए थे हिमेश ट्रोल, बाद में उसी स्टाइल के दीवाने हुए लोग

बॉलीवुड के मशहूर गायक और अभिनेता हिमेश रेशमिया आज किसी पहचान को मोहताज नहीं हैं। ...