Breaking News

ऑस्ट्रेलिया के सिडिनी शहर में इंटरनेट का पारा बढ़ा रही ‘बालवीर’ की ये एक्ट्रेस

‘बालवीर’ सीरियल से पहचान में आई अनुष्का सेन इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के सिडिनी शहर में हैं. यही से एक्ट्रेस ने नए साल का जश्न मनाया. कुछ फोटोज में एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ भी नजर आईं.

पांड्या ने इस खिलाड़ी को मौका न देकर किया गुनाह, दूसरा टी20 जीत जाता भारत

अनुष्का ने ऑस्ट्रेलिया से कुछ ऐसी फोटोज शेयर की हैं जो इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं. इन फोटोज में अनुष्का पूल के अंदर बिकिनी पहनकर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

इन तस्वीरों में अनुष्का ना केवल कैमरे के सामने बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आईं बल्कि ऐसे-ऐसे पोज दिए कि फैंस इन तस्वीरों को देखकर आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.

ऐसा पहली बार नहीं है कि अनुष्का सेन ने इस तरह की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हों. इससे पहले भी अनुष्का इस तरह की कई बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर कर चुकी हैं. इन फोटोज को अनुष्का ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ लिखा- जस्ट कीप स्विमिंग. 

आपको बता दें, अनुष्का सेन भले ही उम्र में काफी छोटी हैं लेकिन काफी ज्यादा काम कर चुकी हैं. अनुष्का सेन कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. जिसमें ‘यहां मैं घर घर खेली’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘बालवीर’, ‘इंटरनेट वाला लव’ भी शामिल है. इसके अलावा रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी अनुष्का बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं.

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...