Breaking News

Asia Cup 2022 की ट्राफी पर श्रीलंका की टीम ने किया कब्ज़ा, जीत के बाद हुई पैसों की बारिश

श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से हराकर एशिया कप का खिताब अपने नाम कर लिया है. श्रीलंका ने छठी बार ये खिताब अपने नाम किया है. श्रीलंका के लिए डेथ ओवर्स में गेंदबाजों ने कमाल का खेल दिखाया.  इस जीत के बाद श्रीलंका को इनाम के तौर पर लगभग एक करोड़, उनसठ लाख, तिरेपन हजार रूपये (1,59,53,000) मिला।

पाकिस्तान टीम श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मुकाबले में बिल्कुल टिक ही नहीं पाई. पाकिस्तान का नसीम शाह के रूप में 9वां विकेट गिरा. श्रीलंका टीम के साथ उनके खिलाड़ियों ने भी शानदार प्रदर्शन किया। जिससे देखते हुए उन्हें इनाम भी दिया गया।

 श्रीलंका के भनुका राजापक्षा को प्लेयर ऑफ द फाइनल चुना गया और इनाम के तौर पर उन्हें 4 लाख रुपये दिए गये। बता दें कि राजापक्षा की बल्लेबाजी के बदौलत ही श्रीलंका खिताब जीतने में कामयाब हो पायी थी।

मोहम्मद रिजवान मैच में बहुत ही अच्छी बैटिंग कर रहे थे. लेकिन उन्हें वानिंदु हसरंगा ने अपने जाल में फसा लिया.पाकिस्तान टीम के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान बहुत ही शानदार खेल दिखा रहे हैं. गेंदबाज वनिंदुल हसरंगा एशिया कप 2022 के दूसरे सबसे सफल गेंदबाज रहे जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट से सम्मानित किया गया और इनाम के तौर पर 11.94 लाख रुपए दिया गया।

About News Room lko

Check Also

आईओए का बड़ा फैसला, ओलंपिक जाने वाले पहलवानों को देगा सहयोग, विनेश की मांग भी स्वीकारी

ओलंपिक जाने वाले देश के छह पहलवानों को सहायता देने पर भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ...