Breaking News

एशिया कप में 23 रन से मिली पाकिस्तान को शर्मनाक हार, श्रीलंका ने यूँ सिखाया सबक

पाकिस्तान को एशिया कप में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।  इस मैच में नए नवेले खिलाड़ियों के साथ पहुंचीं श्रीलंकाई टीम को अफगानिस्तान ने बड़े आराम से 8 विकेट से हरा दिया था.

23 रन से मिली हार से साबित हो गया कि पाकिस्तान की टीम मैदान में श्रीलंका के खिलाफ कहीं थी ही नहीं। बैटिंग से लेकर बॉलिंग तक में पाकिस्तान की टीम फिसड्डी साबित हुई।

जिस तरह से उसके खिलाड़ियों ने कैच छोड़ा उसको लेकर भी सोशल मीडिया में टीम का खूब मजाक बन रहा है। श्रीलंका की जीत भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश जैसी एशिया की बड़ी टीमों के लिए एक सबक है कि हर आप एकजुट होकर, एक लक्ष्य के लिए खेलें और सिर्फ अपनी ताकत पर भरोसा रखें तो इतिहास रच सकते हैं.

श्रीलंका के एशिया कप जीतने की कहानी, इसलिए भी खास हो जाती है, क्योंकि इस टूर्नामेंट में आने से पहले उसका टी20 का हालिया रिकॉर्ड बेहद खराब था. यह टीम पिछले 11 टी20 में से 9 हारकर दुबई पहुंचीं थी. साथ ही खिलाड़ियों की चोट के कारण श्रीलंका ने एशिया कप के लिए अपने स्कॉड का ऐलान भी देरी से किया था.

श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 58 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे लेकिन राजपक्षे (45 गेंद में 71 रन) और वानिंदु हसरंगा (21 गेंद में 36 रन) की बदौलत टीम शानदार वापसी करते हुए छह विकेट पर 170 रन बनाने में सफल रही। राजपक्षे ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘कुछ दशक पहले हम हमेशा दुनिया को दिखाना चाहते थे कि हमारे पास आक्रामकता है और हम चाहते थे कि एक टीम के रूप में हम दोबारा उन लम्हों को पैदा करें।’

About News Room lko

Check Also

कोलकाता में दुर्गा पंडाल में दिखी लॉर्ड्स बालकनी, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने लहराया तिरंगा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सौरव गांगुली को लॉर्ड्स में नेटवेस्ट श्रृंखला के ...