Breaking News

इंटरनेट सेंसेशन प्राजक्ता कोली से “लगे रहो मुन्ना भाई” के स्टार कास्ट अपने “गांधीगिरी” सेशन के लिए करेंगे मुलाक़ात…

अभी हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ की स्टार कास्ट, संजय दत्त, विद्या बालन, अरशद वारसी और बोमन ईरानी इस साल गांधी जयंती के अवसर पर एक नई यूट्यूब ओरिजनल श्रृंखला के लिए रीयूनियन कर रहे हैं। इस घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का उत्साह देखने मिल रहा है और ऐसा इसलिए भी है क्योंकि फिल्म से लाखों दर्शकों की अनगिनत यादें जुड़ी हुई हैं। प्रशंसकों के उत्साह के स्तर को बढ़ाने के लिए अब एक और घोषणा कर दी गयी है। इस विशेष चैट में अब फ़िल्म की स्टारकास्ट के साथ इंटरनेट सेंसेशन और मिलेनियम पसंदीदा ‘प्राजक्ता कोली’ का नाम भी जुड़ गया है।

प्राजक्ता जिन्हें उनके यूट्यूब चैनल पर ‘Mostly Sane’ के नाम से भी जाना जाता है, वह अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग और क्राउड-पुलिंग कंटेंट के लिए बेहद लोकप्रिय हैं। ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ की कास्ट के साथ उनकी जुगलबंदी की घोषणा ने प्रशंसकों को इतना उत्साहित कर दिया है कि यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

हालांकि, ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ (2006) की रिलीज को एक दशक से अधिक का समय हो गया है, लेकिन गांधीगिरी का कांसेप्ट आज भी जनता की भावना पर हावी है इसलिए जब गांधी जयंती पर विशेष सेगमेंट की योजना बनाई जा रही थी, तो टीम ने कॉमेडी के कलाकारों की तरफ रुख करने का फैसला किया, जिसमें संजय दत्त, विद्या बालन, अरशद वारसी, बोमन ईरानी और दिलीप प्रभाकर जैसे उम्दा कलाकार शामिल है। रिलीज के लगभग 13 साल बाद ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ का जादू फिर से देखने मिलेगा और यह सभी ‘मुन्ना भाई’ के प्रशंसकों के लिए एक यादगार लम्हा साबित होने वाला है, क्योंकि वे मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी को फिर से एक ही मंच पर एक साथ देख सकेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...