Breaking News

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुई कैटरीना की शादी की ये तस्वीरे, इस एक्टर संग रचाया विवाह

बॉलीवुड में अपने दमदार एक्टिंग के कारण चर्चाओं में रहने वाली कैटरीना कैफ के कुछ फोटोज इस समय बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं. जी हाँ, दरअसल इन तस्वीरों में वह दुल्हन बनी दिखाई दे रहीं हैं.आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि उनके इन फोटोज में वह बहुत तेजी से चर्चाओं में छाई है. दुल्हन के अवतार में उनकी सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से फोटोज वायरल हो रहीं हैं. उनकी इन तस्वीरों के आने के बाद लोग उनसे सवाल पूछने लगे हैं. जी हाँ, उनकी इन फोटोज को देख फैंस ये सोचने लगे हैं कि आखिर कौन बनेगा एक्ट्रेस का दूल्हा. इसी को लेकर सभी ने उनसे कई सवाल कर दिए है.

जी हाँ, कई लोगों ने तो यह तक कह दिया है कि उनकी विवाह विक्की कौशल से हो रही है. कैटरीना कैफ ने दुल्हन बनकर जैसे ही फोटोज अपलोड की वैसे ही फैंस के कमेंट्स आने लगे हैं. कैटरीना कैफ अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं लेकिन इस समय उनका दुल्हन अवतार सभी को भा रहा है. वैसे कैटरीना कैफ ठीक में दुल्हन नहीं बन रही है बल्कि उन्होंने ये ब्राइडल फोटोशूट अपने एक एड के लिए करवाया है. जी हाँ, सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो इस एड शूट में कटरीना कैफ के साथ ही अमिताभ बच्चन व जया बच्चन भी नजर आने वाले है.

जी हाँ, वहीं इस एड में जया बच्चन भी दिखाई देंगी जो फोटोज़ हम आपको दिखा चुके हैं. कैटरीना कैफ के इन फोटोज को देखने के बाद एक दो फैंस ने तो यह तक कह डाला है कि ‘सलमान को धोखा देकर किसी व की हो रही हो शर्म नहीं आ रही…’ कैटरीना कैफ वाकई में बहुत शानदार दिख रहीं हैं.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...