Breaking News

सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाने वाली है हिना की ये अपकमिंग फिल्म, रोमांस-थ्रिलर का होगा धमाल

टीवी एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही फिल्मी दुनिया में धमाल मचाने की तैयारी में है। जल्द ही हिना खान विक्रम भट्ट की अपकमिंग फिल्म हैक्ड में नजर आने वाली है। आज मेकर्स ने इस फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। फिल्म में हिना खान के अलावा रोहन शाह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। सामने आए ट्रेलर के मुताबिक रोहन शाह ने एक ऐसे सिरफिरे आशिक का रोल अदा किया है, जोकि हैकर है। रोहन शाह का किरदार हिना खान के किरदार के एक तरफा प्यार में पागल है। ट्रेलर धमाकेदार है और उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाने वाला है। ये फिल्म 7 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ट्रेलर रिव्यू

हिना खान की आगामी फिल्म हैक्ड का ट्रेलर थ्रिलर और सस्पेंस से भरी पड़ी है। एक बार देखने में आपको ये किसी हॉरर स्टोरी से कम नहीं लगेगी। लेकिन यह हॉरर नहीं है। करीब 3 मिनट के इस ट्रेलर को देख कर आपको फिल्म की कहानी आराम से समझ आ जाएगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक 19 साल का लड़का हिना के प्यार में इतना पागल है कि वह हिना को पाने के लिए कुछ भी कर सकता है। हालांकि हिना उसके प्यारा को ठुकराकर अपनी अपनी नई लाइफ में आगे बढ़ना चाहती हैं। लेकिन रिजेक्शन झेलने के बाद वो सैम के सारे ऑफिसियल और पर्सनल अकाउंट हैक कर देता है। इसके बाद वह हिना के अलावा अन्य बाकी लड़कियों का भी गलत इस्तेमाल करता है उन्हें आत्महत्या करने पर विवश कर देता है। इसके बाद अब हैकर को कैसे पकड़ा जाये यही फिल्म की कहानी है।

ट्रेलर में हिना का कभी ग्लैमर अंदाज में दिख रही हैं तो कभी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। वहीं ट्रेलर में हिना की एक्टिंग और डायलॉग्स डिलवरी कमाल का है। हिना के चेहरे का भी एक्सप्रेशन भी शानदार है। हिना के अलावा रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा, सिड मक्कर जैसे एक्टर्स भी फिल्म का हिस्सा हैं।रोहन शाह ने भी कमाल की एक्टिंग करते हुए दिख रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...