Breaking News

प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी को ग्रामीणों ने किया अधमरा

फिरोजाबाद। जनपद में अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने आये एक युवक को महिला के घर वालों ने पीट पीट कर अधमरा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए शिकोहाबाद के संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया है। युवक आगरा का रहने वाला है जो गुजरात मे नौकरी करता था। वहां ही इस युवक की महिला के पति से दोस्ती हुई फिर महिला से भी मिलने जुलने का सिलसिला शुरू हो गया।

घटना नगला खंगर इलाके की है। आगरा जनपद के जगपुरा थाना सिकंदरा निवासी टीटू पुत्र सुरेश चंद्र कल रात में नगला खंगर आया था। बताया यह जा रहा है कि टीटू कुछ समय पहले गुजरात मे काम करता था। टीटू की मुलाकात एक व्यक्ति से हुई जिससे उसकी मित्रता भी हो गयी। धीरे-धीरे टीटू का मेल मिलाप अपने मित्र की पत्नी से भी हो गया। महिला नगला खंगर की रहने वाली है। गुरुवार की रात में टीटू उस महिला से मिलने के लिए आया था। मुलाकात के दौरान ग्रामीणों ने टीटू को देख लिया और महिला के घर वालों को सूचित कर दिया। घर वालों ने टीटू को जमकर लाठी और डंडों से पीटा।

पिटाई की वजह से टीटू की हालत मरणासन्न हो गयी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घायल को इलाज के लिए शिकोहाबाद के संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक थाना नगला खंगर पुलिस का कहना है कि टीटू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा 

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...