Breaking News

पत्नी बोली- काश मैं उनकी बात न मानती तो ऐसा न होता, गेटमैन बोला- जब तक उन्हें पकड़ते…

कानपुर में केस्को के एकाउंट विभाग में तैनात लिपिक विनय कुमार मल्होत्रा के आत्महत्या करने की खबर सुनकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचीं पत्नी पूजा मल्होत्रा का रो-रोकर बुरा हाल रहा। बार-बार पति का नाम लेकर पूजा कह रहीं थीं कि विनय अगर तुम्हारी बात न मानते, तो ऐसा न होता। तुमसे दो दिन पहले कहा था कि हमको अपने ऑफिस ले चलो, अफसरों से हम बात करेंगे, सब ठीक हो जाएगा।

लेकिन तुमने कहा कि चुप रहो, मामला बढ़ जाएगा। पूजा ने कहा कि पति को अवसाद में देखकर उसने कहा था कि नौकरी छोड़कर वीआरएस ले लो। इस पर विनय ने वीआरएस के लिए आवेदन किया था, लेकिन पता चला कि अभी अगर वीआरएस लिया तो पेंशन नहीं बनेगी। छह महीने बाद समय पूरा हो जाएगा।

इसके चलते उन्होंने वीआरएस की फाइल आगे नहीं बढ़ाई थी। वहीं उन्हें रोता देख छोटा बेटा दिव्यांश भी बिलखता रहा। हालांकि खुद रोते हुए पूजा बेटे को हिम्मत बंधाती रहीं। कहा कि बेटा हार नहीं माननी है। तुम्हे तो अपने पिता की तरह नाम कमाना है। तुम्हारे पिता को यहां तक पहुंचाने वाले केस्को अधिकारियों पर हम कार्रवाई कराकर रहेंगे।

विक्की तुम्हारे डरपोक भइया ने यह क्या कर लिया
पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे चचेरे भाई भाई विक्की को देखकर विनय की पत्नी पूजा उन्हें पकड़कर रो पड़ी। उनसे कहा कि विक्की तुम्हारे डरपोक भइया ने ये क्या कर लिया।

बेटा और बहू बाली में, इधर पिता ने दे दी जान
विनय कुमार मल्होत्रा के समधी गुमटी निवासी विमल ने बताया कि नवंबर में ही उनके बेटे सार्थक से बेटी पलक की शादी हुई थी। सार्थक और पलक दोनों नोएडा की मल्टीनेशनल कंपनी में सीए हैं। शादी के बाद बेटी का पैर टूट जाने के चलते दामाद और बेटी उस समय घूमने नहीं जा पाए थे। इसके चलते पिछले हफ्ते दोनों बाली गए थे। शुक्रवार को ही सार्थक व पलक को कानपुर लौटना था। इससे पहले घटना हो गई।

गेटमैन बोला- जब तक उन्हें पकड़ते, ट्रेन के आगे कूद गए
खुदकुशी की सूचना पर नजीराबाद थानाध्यक्ष अमान सिंह घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने प्रत्यक्षदर्शी गेटमैन के बयान दर्ज किए। गेटमैन ने बताया कि सुबह लगभग 11 बजे एक व्यक्ति स्कूटी से आया। सड़क किनारे स्कूटी खड़ी कर ट्रैक की तरफ बढ़ने लगा। लोगों ने ट्रेन आने की बात कहकर हटने को कहा, लेकिन वह रेलवे लाइन के आसपास टहलता रहा।

पोस्टमार्टम प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी कराई गई
अनवरगंज से कल्याणपुर की तरफ जा रही मेमू ट्रेन को देख लोग उसे पकड़ने के लिए दौड़े तब तक वह ट्रेन के आगे कूद गया। नजीराबाद थाना प्रभारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों पैनल से कराया गया है। पोस्टमार्टम प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी कराई गई है। परिजनों की तहरीर आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शव लाने के मांगे 2500, परिजनों से हुई झड़प
ट्रेन के आगे कूदने से विनय का शव क्षत-विक्षत हो गया था। कर्मचारी कल्लू और एक अन्य शव के टुकड़ों को पन्नी में भरने के बाद पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। यहां परिजनों ने शव को रखवाने के लिए कहा तो बाहरी कर्मचारी 2500 रुपये मांगने लगे। इस पर परिजनों से गालीगलौज तक हो गई। बाद में पुलिस ने मामला शांत कराया।

About News Desk (P)

Check Also

पुलिस में नहीं हुई सुनवाई तो युवक ने किया आत्मदाह, खून से पत्र लिखकर बताया- मौत के ये होंगे जिम्मेदार

बहराइच:  पुलिस अधीक्षक कार्यालय के निकट स्थित शहीद पार्क में बुधवार दोपहर को एक व्यक्ति ...