Breaking News

युवक को जिंदा जलाया

हरदोई। जिले में एक युवक को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ने दंपती समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, मोनू के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने के बाद कमरा बाहर से बंद कर दिया गया था। रविवार को हुई घटना से गांव में तनाव है। सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस की जांच में मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है।

चारपाई में बांधकर

मामला कोतवाली शहर क्षेत्र के भदैंचा गांव का है। यहां के निवासी मोनू (30) पुत्र मिथिलेश किसान है। मिथिलेश पत्नी रामबेटी की तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल ले गए थे। बेटे मोनू से रुपये की व्यवस्था कर अस्पताल आने के लिए कहा। मिथिलेश का आरोप है कि मोनू 25 हजार रुपये की व्यवस्था कर राधे गुप्ता के घर के पास रहने वाले श्याम सुंदर से बाइक लेने जा रहा था। तभी रास्ते में ही राधे समेत चार लोगों ने उसे पकड़कर कमरे में बंदकर पीटना शुरू कर दिया। चारपाई में बांधकर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इलाज के दौरान मोनू की मौत हो गई। बेटे को जलाने की खबर सुनकर उसकी बीमार मां ने भी दम तोड़ दिया था।
वहीं, आरोपित राधे गुप्ता ने बताया कि मोनू उनके घर में घुसा था। घर की एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने पर वह लोग नींद से जग गए और उसको मारा पीटा। जिससे आहत होकर मोनू ने आग लगा ली और उसकी मौत हो गई। हालांकि, पुलिस की जांच में पता चला कि लड़की से उसका प्रेम प्रसंग था। कोतवाल शैलेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि राधे गुप्ता, उनकी पत्नी डाली और आरोपित युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...