Breaking News

बिधूना में 15 हजार रूपए का इनामी गिरफ्तार, मारपीट कर युवक को बंधक बना ले जाने समेत पांच मुकदमा हैं दर्ज  

बिधूना। कोतवाली पुलिस ने तीन माह से 15 हजार रूपए के ईनामी अभियुक्त को रामलीला मैदान के पास से गिरफ्तार कर न्यायालय के लिए चालान कर दिया है। अभियुक्त व उसके साथियों ने एक युवक के साथ घर में घुसकर मारपीट  कर तमंचे की नोक पर गाड़ी में डालकर ले गया था, जिसके बाद नकेड़ी की पुलिया के पास छोड़कर भाग गये थे।

कोतवाली निरीक्षक जीवाराम ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अपराध एंव अपराधियों के खिलाफ चलाये जो रहे अभियान के तहत पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कस्बा के रामलीला मैदान के पास से रोहित यादव उर्फ गुलशन पुत्र महेश सिंह निवासी बुमराह को गिरफ्तार किया है जिस पर पहले से पांच मुकदमा सहित 15 हजार रूपए का इनाम था। अभियुक्त का न्यायालय के लिए चालान कर दिया गया है।

बताया कि 25 मई 2022 को किशनी रोड़ निवासी आकर्ष पुत्र रामवीर सिंह द्वारा कोतवाली में दर्ज कराये गये मुकदमा में लिखाया गया है। जिसमें बताया कि वह घर के बाहर खड़ा था तभी रोहित यादव उर्फ गुलशन, दिवांशू चैहान, शिवम उर्फ सात्या व अरवाज एवं अन्य आये और उसके साथ मारपीट करने लगे। हमलावरों से छूटकर वह किसी तरह घर के अन्दर चला गया। तो उपरोक्त ने घर के अन्दर घुसकर उसके साथ मारपीट की और जबरन अपने साथ गाड़ी में डालकर तहसील के पीछे ले गये। जहां पर तंमचे की बट से मारपीट की जिसके बाद नकेड़ी पुलिया के पास छोड़कर भाग गये। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अरोपियो की तलाश में जुट गयी थी।

तत्कालीन पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने घटना का संज्ञान लेते हुए अरोपियों के गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई थी। टीम में ऐरवाकटरा थानाध्यक्ष को भी लगाया गया था। इसके अलावा एसपी ने गुलशन यादव की गिरफ्तारी पर 15 हजार रूपए का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस टीम द्वारा पूर्व में शिवम उर्फ सत्या व पुलिस जांच के दौरान प्रकाश आये आर्यन को गिरफ्तार कर न्यायालय के माध्यम से जेल  भेज दिया था। इस संबंध में कोतवाल जीवाराम ने बताया कि रोहित उर्फ गुलशन यादव पर 15 हजार रूप्ए का इनाम था। जिसे गिरफ्तार कर न्यायालय के लिए चालान किया गया है। बताया कि गुलशन पर पूर्व से पांच मुकदमा दर्ज हैं।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

ग्राहक बुलाने को लेकर दुकानदारों में हुआ विवाद, सरिया मारने से एक दुकानदार सिर फटा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना। कस्बा है ग्राहक को बुलाने के लेकर ...