Breaking News

विस चुनाव को लेकर हिन्दू महासभा और शिवसेना में हुयी चर्चा

लखनऊ। आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आज शिवसेना, उत्तर प्रदेश् के उप राज्य प्रमुख गौरव वर्मा ने अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष पंकज तिवारी से उनके जानकीपुरम विस्तार स्थित कार्यालय पर मुलाकात की। लगभग एक घंटे तक चली बातचीत के बाद हिन्दू महासभा के प्रदेश कार्यालय से जारी विज्ञप्ति में बताया कि दोनों नेताओं के बीच आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेष के चुनाव में उतरने वाले विभिन्न हिन्दूवादी विचारधारा की राजनैतिक पार्टियों को एकमंच बनाने पर चर्चा हुयी, ताकि हिन्दुत्व विचारधारा की पार्टियों के प्रत्याशियों में कोई टकराव की स्थिति उत्पन्न न हो और मजबूती के साथ हिन्दूवादी संगठनों के साझा प्रत्याशी मजबूती के साथ चुनावी मैदान में उतर सके।

बैठक में हिन्दू महासभा नेता एवं प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष पंकज तिवारी ने शिवसेना के उप राज्य प्रमुख गौरव वर्मा के साथ हुयी वार्ता में हिन्दूवादी संगठनों के एकमंच तैयार करने के प्रस्ताव को सराहा और कहा कि इस प्रस्ताव में हिन्दू महासभा के वरिष्ठ नेताओं के साथ विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर होने वाली बैठक में रखा जायेगा, उसके बाद इस पर कोई निर्णय लिया जा सकेगा। उल्लेखनीय है कि बीते कुछ महीने से हिन्दू महासभा प्रदेश में चुनाव लड़ने के लिये व्यापक तैयारी कर रही है, और उसे व्यापक समर्थन भी मिल रहा है।

हालांकि आज शिवसेना नेता गौरव वर्मा ने हिन्दू महासभा के प्रदेष कार्यकारी अध्यक्ष पकज तिवारी के साथ हुयी वार्ता में हिन्दूवादी संगठनों के साझा मंच बनाने के प्रस्ताव से न सिर्फ हिन्दू मतदाताओं के समक्ष एक मजबूत हिन्दूवादी मंच विकल्प के रूप में सामने होगा और उनके मतों को बिखराव होने से भी रोका जा सकेगा। वहीं दूसरी ओर शिवसेना, उत्तर प्रदेश के उप राज्य प्रमुख गौरव वर्मा ने इस वार्ता को सकारात्मक बताया है और कहा कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर हिन्दूवादी संगठनों का साझा मंच पर जल्द ही कोई ठोस निर्णय सामने आयेगा।

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...