Breaking News

फास्ट फूड की ठेली पर चटनी को लेकर दुकानदार व युवकों में हुआ विवाद, एसपी की गस्त में साथ चल रहे पुलिस कर्मियों ने पांच को हिरासत में लिया

बिधूना। कस्बा में शनिवार की देर शाम पुलिस अधीक्षक गस्त कर रहीं थीं। उसी दौरान भगतसिंह चौराहे पर फास्ट फूड की ठेली पर विवाद होता देख गस्त में साथ चल रहे पुलिस कर्मियों ने विवाद कर रहे पांच युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस कोतवाली में पांचों युवकों से विवाद के बारे में पूछताछ कर रही है।

बताते चलें कि शनिवार देर शाम पुलिस अधीक्षक चारु निगम कस्बा में पहुंची। जहां पर उन्होंने पुलिस कर्मियों के साथ कस्बे का पैदल भ्रमण कर गस्त किया। गस्त के जब वह भगतसिंह चौराहे पर पहुंची तो वहां पर एक जगह भीड़ दिखी। जिस पर पुलिस फोर्स ने तत्काल भीड़ वाली जगह पर पहुंची और वहां पर विवाद कर रहे पांच युवकों को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद उन्हें कोतवाली ले गयी।

जानकारी के अनुसार कस्बा के भगत सिंह चौराहे पर अमन व आशीष फास्ट फूड की ठेली लगाकर उसकी बिक्री करते हैं। शनिवार की देर शाम दोनों भाई फास्ट फूड की बिक्री कर रहे थे। तभी शामपुर निवासी दो युवक आए जिन्होंने फास्ट फूड खाया। इसी दौरान फास्ट फूड लगाये युवकों से शामपुर के दोनों युवकों की पहले बहस हुई और बाद में मारपीट होने लगी।

इसी दौरान कस्बा में गश्त कर रही पुलिस अधीक्षक चारू निगम के साथ फोर्स भगतसिंह चौराहे पर पहुंचा और वहां पर भीड़ को देखते ही मौके पर जाकर अमन, आशीष, सोनू व विवाद कर रहे‌ शामपुर के दो युवकों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गये। जहां पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ करने में लगी हुई है। विवाद मोमोज में चटनी डालने को लेकर बताया जा रहा है।

कोतवाल जीवाराम ने बताया कि ठेली पर कुछ विवाद हो रहा था। उसी में 5 लोगों को पूछताछ के लिए कोतवाली लाया गया है। मामले की पूछताछ के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

500 से ज्यादा प्रमुख वकीलों का CJI चंद्रचूड़ को पत्र, न्यायपालिका पर ‘खास समूह’ के ‘हमलों’ पर जताई चिंता

देश के जाने-माने 500 से ज्यादा वकीलों ने चीफ जस्टिस (CJI) डीवाई चंद्रचूड़ को चिट्ठी ...