Breaking News

सांसद किरण खेर की एक टिप्पणी पर मचा बवाल, कहा इन लोगो पर जूते चलाने चाहिए

चंडीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी सांसद किरण खेर की एक टिप्पणी पर बवाल हो गया है। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मतदाताओं पर ‘चित्तर फेरने’ या जूते चलाने के लिए कह दिया।

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये वीडियो, देख मचा हडकंप

सांसद किरण खेर

हालांकि, अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि खेर ने यह बयान किस संदर्भ में दिया था। फिलहाल, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस इसे लेकर जमकर विरोध जाहिर कर रह हैं।

वायरल वीडियो के अनुसार, खेर कह रही हैं, ‘अगर दीप कॉम्पलेक्स में मुझे एक भी बंदा वोट न डाले, तो बड़े लानत की बात है। जाकर चित्तर फेरने चाहिए उनको।’ भाजपा सांसद किशनगढ़ में आयोजित एक शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंची थीं। करीब 13 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया और सियासी गलियारों में चर्चा का विषय है।

उन्होंने कहा, ‘किरन खेर कहती है कि उन्होंने दीप कॉम्प्लेक्स में 1 करोड़ रुपये की सड़कों का निर्माण किया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें अपने मतदाताओं के साथ ऐसी अभद्र भाषा बोलनी चाहिए। उन्हें चंडीगढ़ के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।’

इधर, चंडीगढ़ में खेर के बयानों के खिलाफ यूथ कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। अध्यक्ष मनोज लुबना का कहना है, ‘9 साल में यह पहली बार है, जब किरन खेर किशनगढ़ आईं हैं। इन 9 सालों में कोई विकासकार्य नहीं हुआ। अब उन्हें कैसे भी वोट चाहिए। उनकी भाषा को देखिए, वह खुलकर मतदाताओं को धमका रही हैं।

आप नेता प्रेम गर्ग ने कहा, ‘उन्होंने दीप कॉम्प्लेक्स के रहवासियों से असभ्य भाषा में बात की है।’ उन्होंने कहा कि यह बहुत दुखद है कि उन्होंने एक सरकारी कार्यक्रम के भाजपा का कार्यक्रम बना दिया। एक अन्य आप नेता प्रदीप छाबड़ा ने दावा किया कि पहले भी खेर आप पार्षदों को डंगर यानी जानवर कह चुकी हैं।

About News Room lko

Check Also

योद्धा के टीज़र ने तनुज विरवानी के लुक ने खींचा ध्यान, प्रशंसक काफी उत्साहित

तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) एक कारण से देश के सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में ...