Breaking News

अब नहीं होगा Internet खत्म होने का डर ! ये कंपनी महज इतने रुपये में दे रही बंपर डेटा के साथ सबकुछ फ्री

बड़ी टेलीकॉम कंपनी में गिने जाने वाली एयरटेल अपने यूजर्स को खुश करने के लिए एक के बाद एक धमाकेदार प्लान लेकर आ रही है। एयरटेल के इन प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग, हाई स्पीड इंटरनेट डेटा के साथ ही अन्य बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं तो आज हम आपके लिए कुछ चुनिंदा प्लान लेकर आये हैं।

Airtel का 298 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का 298 रुपये वाला प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस रिचार्ज पैक में एयरटेल ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 100 SMS भी दिए जा रहे हैं। इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को Wynk Music Free ,Airtel Xstream Premium का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जा रहा है। इतना ही नहीं इसके अलावा प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 दिन का फ्री ट्रायल, 1 साल के फ्री ऑनलाइन कोर्स और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक उपलब्ध करवाया जा रहा है।

Airtel का 598 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का 598 रुपये वाला प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में एयरटेल यूजर्स को हर दिन 1.5GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। इसके अलावा एयरटेल के ग्राहक इस प्लान के तहत अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ ही हर दिन 100 SMS का लाभ भी उठा सकते हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि इसमें ग्राहकों को Amazon Prime का फ्री एक्सेस भी मिलता है। इसके अलावा प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 दिन का फ्री ट्रायल और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है।

About Ankit Singh

Check Also

जीएसटी के बाद सस्ती हुईं घरेलू उपयोग की वस्तुएं, अमित शाह बोले- सरकार और सुधार के लिए प्रतिबद्ध

देश में वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) कानून के लागू हुए करीब सात साल हो ...