Breaking News

राहुल द्रविड़ और पांड्या सहित इन खिलाड़ियों ने पंत के ठीक होने की कामना, BCCI ने किया ये ट्वीट 

भारत के सुपरस्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली से रुड़की जाते हुए एक्सीडेंट हो गया. जब उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. अब कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान हार्दिक पांड्या सहित टीम के अन्य खिलाड़ियों ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले पंत के ठीक होने की कामना की है. इसका वीडियो BCCI ने शेयर किया है.

BCCI द्वारा शेयर किए गए वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, ‘हैलो ऋषभ. उम्मीद है तुम जल्दी ठीक हो जाओगे. मेरा ये सौभाग्य रहा है कि पिछले एक साल में टेस्ट क्रिकेट में कुछ बेहतरीन पारियां खेलते हुए देख पाया हूं. तुम्हारे पास वह काबिलियत है कि तुम मुश्किल परिस्थितियों से निकल आओ.’

श्रीलंका के खिलाफ टी20 टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि ऋषभ मैं आपके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मैं जानता हूं तुम एक फाइटर हो और जल्दी ही ठीक होकर वापस आओगे. पूरी टीम और पूरा देश तुम्हारे साथ खड़ा है.

‘जल्दी ठीक हो जाओ ऋषभ’

सूर्यकुमार यादव ने कहा, टमैं चाहता हूं कि तुम जल्दी से ठीक हो जाओ ऋषभ, लेकिन मैं जानता हूं कि अभी कैसी परिस्थिति है. हम तुम्हें यहां मिस कर रहे हैं और अपना ध्यान रखो भाई.’ युजवेंद्र चहल ने कहा है कि जल्दी से ठीक होकर आ जाओ भाई. साथ में चौके और छक्के मारते हैं. ईशान किशन और शुभमन गिल ने भी ऋषभ पंत के जल्दी ठीक होने की दुआ की.

भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 

ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. वह विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं और क्रीज पर कदम रखते ही आक्रामक बल्लेबाजी के लिए फेमस हैं. उन्होंने भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में अपने दम पर सीरीज जिताई थी. पंत ने भारत के लिए 33 टेस्ट मैच, 30 वनडे और 66 टी20 मैच खेले हैं.

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...