Breaking News

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के तहत औद्योगिक नगरी दिबियापुर में निकाला गया रोड शो

• अब तक 2135 करोड़ के एमओयू पर हो चुके है साइन

उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को बढ़ाए जाने के लिए 10 फरवरी से 12 फरवरी 2023 तक आयोजित ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 के कार्यक्रम के तहत जनपद के औद्योगिक नगरी दिबियापुर में नगर के राघव पेट्रोल पम्प से उद्यमियों, जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक सहित जनपदीय अधिकारियों द्वारा प्रचार वाहन के साथ पूरे नगर में रोड शो कर रैली निकाली गई। जो पेट्रोल पंप रोड से होते हुए दिबियापुर चौराहा, नहर बाजार, बेला रोड से होते हुए स्टेशन रोड, रेलवे ओवरब्रिज से पैदल भ्रमण कर दिबियापुर थाने पर समाप्त हुई।

रोड शो में जनपद के कई उद्यमियों द्वारा बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया गया। जिलाधिकारी ने समस्त उद्यमियों को संबोधित किया कि जनपद के विकास के लिए अलग-अलग प्रत्येक क्षेत्र में अपनी आर्थिक क्षमता के आधार पर निवेश करें। उन्होंने बताया कि इस समिट के अंतर्गत अभी तक 2135 करोड़ रुपए के प्रस्ताव प्राप्त हो चुके हैं, जिसकी सीमा अभी और बढ़ने की संभावना है।

विवाहिता ने फांसी लगा की आत्महत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मायके वालों की घटना की दी जानकारी

उन्होंने उद्यमियो से आह्वान किया कि इस समिट के द्वारा माननीय मुख्यमंत्री जी ने सभी उद्यमियों को साथ लेकर चलने का वादा किया है, अगर किसी भी प्रकार की कोई परेशानी है तो आप अवगत करा सकते हैं।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक चारु निगम, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व महेंद्र पाल सिंह, उप जिलाधिकारी औरैया मनोज कुमार सिंह, उपजिलाधिकारी बिधूना लवगीत कौर, उप जिलाधिकारी अजीतमल अखिलेश कुमार, जिला उपायुक्त उद्योग उत्कर्ष चंद्र सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

मेरठ में भाकियू का थाने में डेरा, राकेश टिकैत ने BJP को सुनाई खरी-खोटी, PM मोदी पर किए कटाक्ष

मेरठ:  गुरुवार को हुए गन्ना समिति के डेलिगेट पद के नामांकन के बाद 102 प्रत्याशियों ...