Breaking News

फैंस की नींद उड़ा रही कियारा आडवाणी की ये सेक्सी तस्वीरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं. एक तरफ को उनकी फिल्मों को लोग बेहद पसंद करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ कियारा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में हैं.

वहीं, हाल ही में कियारा आडवाणी को अपनी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के प्रमोशन के दौरान देखा गया. कियारा फिल्म प्रमोशन इवेंट पर एक बेज कलर के सेक्सी जंपसूट में नजर आईं.

इस बैकलेस जंपसूट में कियारा आडवाणी का अंदाज देखने लायक था. अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

करीना की और बढ़ते नजर आए सैफ ने सारेआम होठों पर दिया किस, वायरल हुआ विडियो

सोशल मीडिया पर कियारा की ये तस्वीरें फैंस की नींद उड़ा रही हैं. लोग जमकर #कियारा की तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘आपने सर्दी में गर्मी का अहसास दिला दिया’.

खैर, बात करें कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगी. ये फिल्म आने वाले शुक्रवार को यानी 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

इसके अलावा कियारा पिछले काफी वक्त से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दिनों कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी की तैयारियां कर रहे हैं. वहीं, फैंस भी इस खूबसूरत कपल को जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधे देखना चाहते हैं.

About News Room lko

Check Also

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शक, एक्स पर लगी प्रतिक्रियाओं की लड़ी

अपनी सिनेमाई उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली एक महाकाव्य ड्रामा सीरीज ...