20 से कम गेंदों में 2 बार अर्धशतक लगाकर अपने बल्ले का कमाल दिखा चुके हैं ये धाकड़ खिलाड़ी

 टी-20 क्रिकेट यानी चौक्कों-छक्कों का क्रिकेट.तूफानी अंदाज में रन बनाना ही क्रिकेट के इस फॉर्मेट की खासियत है. फिलहाल टी-20 वर्ल्ड कप में तो चौक्कों-छक्कों की बरसात कम हो रही है लेकिन आईपीएल में यह अक्सर देखने को मिल जाती है.

Kolkata : KKR Sunil Narine during a training session ahead of the Indian Premier League 2019 (IPL T20) cricket match between Kolkata Knight Riders (KKR) and Chennai Super Kings in Kolkata , Saturday, April 13, 2019.
PTI Photo/Ashok Bhaumik)(PTI4_13_2019_000182B)

कुछ खिलाड़ी तो अपनी तेज तर्रार पारियों के लिए ही पहचाने जाते हैं. यहां ऐसे ही 3 खिलाड़ियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

1. केएल राहुल
2018 में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ महज 14 गेंदों में फिफ्टी लगा दी थी. 2019 में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी महज 19 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया था.

2. सुनील नरेन
वेस्टइंडीज के जादुई स्पिनर सुनील नरेन अपने लंबे-लंबे छक्कों के लिए जाने जाते हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हुए वे 2 बार 20 से कम गेंदों में फिफ्टी मार चुके हैं.

3. डेविड वार्नर
ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने 2015 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 20 गेंदों में अर्धंशतक जमाया था. इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी उन्होंने महज 20 गेंदों में फिफ्टी लगाई थी.

 

About News Room lko

Check Also

भारी बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट शुरू होने से पहले आई ये बड़ी मुसीबत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज से मुंबई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *