Breaking News

खेत से ढाई लाख रुपये के टमाटर चुरा ले गए चोर, जानिए हैरान कर देने वाली पूरी खबर

र्नाटक में एक महिला के खेत से कथित तौर पर ₹2.5 लाख के टमाटर चोरी हो गए। चोर कथित तौर पर रात में हासन जिले के गोनी सोमनहल्ली गांव स्थित खेत से 50-60 बैग टमाटर लेकर फरार हो गए। महिला किसान धारिणी की शिकायत के आधार पर हलेबीडु पुलिस स्टेशन में चोरी का मामला दर्ज किया गया है।

धारिणी ने कहा कि चोरी तब हुई जब टमाटर की कीमत 120 रुपये प्रति किलोग्राम से ऊपर पहुंचने पर वे फसल काटकर बेंगलुरु के बाजार में ले जाने की योजना बना रही थीं। उन्होंने आगे कहा कि चोरों ने टमाटर की 50-60 बोरियां चुरा लीं और बाकी खड़ी फसल को नष्ट कर दिया।

हलेबीडु पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी ने कहा, “उनके बेटे ने भी सरकार से मुआवजे के लिए अनुरोध किया और जांच की मांग की। हलेबीडु पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज की गई है। यह हमारे पुलिस स्टेशन में टमाटर लूट का पहला मामला दर्ज किया गया है।” धारिणी ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ दो एकड़ जमीन पर टमाटर उगाए थे जो कथित तौर पर चोरी हो गए थे।

महिला किसान ने आगे कहा, ”हमें सेम की फसल में भारी घाटा हुआ और टमाटर उगाने के लिए कर्ज लेना पड़ा। हमारी फसल अच्छी थी और संयोगवश कीमतें भी ऊंची थीं, चोरों ने टमाटर की 50-60 बोरियां लेने के अलावा बाकी खड़ी फसल भी नष्ट कर दी।” हलेबिदु पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह उनके पुलिस स्टेशन में टमाटर चोरी का पहला मामला दर्ज किया गया है। महिला के बेटे ने भी राज्य सरकार से मुआवजे की गुहार लगाई है।

 

About News Room lko

Check Also

‘DRDO प्रयोगशाला के पास अवैध निर्माण तुरंत हटाएं, केंद्र के हित से नहीं करेंगे समझौता’, अदालत का आदेश

बंबई उच्च न्यायालय ने रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) द्वारा संचालित एक प्रयोगशाली (लेबोरटरी) ...