Breaking News

हादसों में बालिका समेत दो लोगों की मौत

औरैया। जिले में गुरूवार को हुए हादसों में एक बालिका की तालाब में डूबने से जबकि बाइक सवार अधेड़ की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी है। आधिकारिक सूत्रों ने गुरूवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज दोपहर बाद बेला क्षेत्र के गांव रायपुर निवासी देवेन्द्र सक्सेना की छह वर्षीय पुत्री पलक की खेलते समय तालाब में डूब जाने से मौत हो गयी। बालिका की तालाब में डूबने से हुई मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कहा किघटना की जांच कर आवष्यक कार्रवाई की जायेगी।

वहीं दूसरी घटना बिधूना में हुई जहां आज अपरान्ह सहायल क्षेत्र के गांव नगला तमोली निवासी रामनाथ (57) अपने नाती हरिओम (20) के साथ मोटरसाइकिल से किसी काम से बिधूना आ रहे थे वह जैसे ही चन्दरपुर गांव के समीप पहुंचे ही थे कि तभी उनकी मोटरसाइकिल सामने से आ रहे ई-रिक्षा की चपेट में आ गयी जिससे बाबा व नाती गंभीर रूप से घायल हो गये।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस के सहयोग से दोनों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने रामनाथ की गंभीर हालत को देखते हुए कानपुर के हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, परिजन रामनाथ को कानपुर लिए जा रहे थे कि तभी रास्ते में उनकी मौत हो गयी। पुलिस ने अधेड के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अयोध्या और काशी ने लक्ष्य पा लिया है, अब ब्रज की बारी है- योगी

• मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, फतेहपुर सीकरी के सांसद ...