Breaking News

यश राज फिल्‍म्‍स ने ऑफिशली लांच किया रणबीर कपूर की आने वाली फिल्‍म ‘शमशेरा’ का पोस्टर

रणबीर कपूर  की आने वाली फिल्‍म ‘शमशेरा’  का पहला पोस्‍टर यश राज फिल्‍म्‍स ने र‍िलीज कर द‍िया है. इस पोस्‍टर में रणबीर का लुक देख उनके फैंस के बीच जबरदस्‍त उत्‍साह है.रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ का पहला पोस्टर लीक हो गया है.

फिल्म निर्माता अगले हफ्ते से प्रमोशन कैंपेन शुरू करने वाले है. यशराज फिल्म्स द्वारा जल्द ट्रेलर लॉन्च करने का प्लान तैयार किया गया. ट्विटर पर पहला पोस्टर लीक होने से इन सभी प्लान पर पानी फिर गया. हो भी क्‍यों न, रणबीर इस लुक में काफी धांसू नजर आ रहे हैं. हालांकि द‍िलचस्‍प है कि पोस्‍टर भले ही अभी कुछ देर पहले ही र‍िलीज हुआ है, लेकिन इस फिल्‍म का पोस्‍टर प‍िछले दो द‍िनों से सोशल मीडिया पर हंगामा बरपाए हुए है.

कई सावधानी बरतने के बाद रणबीर कपूर का पहला लुक इंटरनेट पर लीक हो गया. फैंस रणबीर के शमशेरा लुक को काफी पसंद कर रहे है. इस पोस्‍टर में सामने आए लुक से तो साफ है कि रणबीर ने अपनी इस फिल्‍म के ल‍िए काफी तैयारी की है. एक्टिंग में तो रणबीर बेजोड़ हैं ही, उनके लुक ने भी काफी उत्‍सुकता बढ़ा दी है. वैसे लुक की बात करें तो रणबीर कपूर का असली ‘ब्रह्मास्‍त्र’ तो ‘शमशेरा’ ही साब‍ित हो रहा है.

 रणबीर कपूर की भी ‘शमशेरा’, ‘ब्र‍ह्मास्त्र’ जैसी फिल्‍में सालों से र‍िलीज के लिए अटकी पड़ी हैं. लेकिन अब जब स‍िनेमाघरों में रौनक लौट आई है, फैंस इन फिल्‍मों के ल‍िए काफी एक्‍साइटेड हैं. रणबीर कपूर ‘शमशेरा’ के साथ पूरे 4 साल बाद पर्दे पर लौटने वाले हैं.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...