Breaking News

राजनीतिक में एंट्री को लेकर रजनीकांत का यू-टर्न, की ये बड़ी घोषणा

अभिनेता से नेता बने रजनीकांत जो 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी के लॉन्च के संबंध में एक महत्वपूर्ण घोषणा करने के लिए तैयार थे, उन्‍होंने यू-टर्न ले लिया है। तमिल सुपरस्टार ने अब घोषणा की है कि वह राजनीति में शामिल नहीं होंगे।

आज घोषणा करते हुए रजनीकांत ने औपचारिक राजनीतिक पार्टी नहीं लाने का कारण अपनी स्वास्थ्य स्थिति को बताया। रजनीकांत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा कि आगामी फिल्म अन्नाथे की शूटिंग के दौरान जो हुआ, उसको वह भगवान से संदेश के रूप में देखते हैं, जिसके बाद उनकी तबियत खराब हुई।

रजनीकांत को ब्‍लडप्रेशर में उतार-चढ़ाव के बाद पिछले शुक्रवार को हैदराबाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि जब डॉक्टरों को सुपरस्टार की स्वास्थ्य स्थिति को सामान्‍य देखा तो उन्हें रविवार को छुट्टी दे दी गई।

रजनीकांत के स्वास्थ्य को लेकर चिंता इस बात को लेकर भी बनी हुई थी कि फिल्‍म अन्नात्थे के चार सदस्यों को COVID-19 पॉजिटिव पाया गया। फिल्म का निर्माण अभिनेता के सन पिक्चर्स बैनर के तहत किया जा रहा है। क्रू सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिल्म की शूटिंग रद्द कर दी गई थी। सुपरस्टार रजनीकांत और अन्य क्रू सदस्यों को कोरोना टेस्‍ट में नेगेटिव पाया गया है।”

रजनीकांत ने आज अपने बयान में कहा कि उनका दर्द अस्पष्ट है। उन्‍होंने कहा, “अगर मैं पार्टी शुरू करने के बाद केवल मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार करता हूं, तो मैं राजनीतिक में सही से काम नहीं कर पाऊंगा। राजनीतिक अनुभव वाला कोई भी व्यक्ति इस वास्तविकता से इनकार नहीं करेगा।”

उन्‍होंने कहा, “मैं चुनावी राजनीति में उतरे बिना जनता की सेवा करूंगा। मुझे सच बोलने में कभी हिचकिचाहट नहीं हुई और मैं तमिलनाडु के प्रशंसकों और लोगों से ईमानदारी से निवेदन करता हूं, जो सच्चाई और पारदर्शिता से प्यार करते हैं, जो मेरी भलाई की परवाह करते हैं, जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरे लिए जीते हैं, तमिलनाडु के लोग, मेरे इस निर्णय को स्वीकार करेंगे।“

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...