Breaking News

बाजार में TIK-TOK को टक्कर देने आया ये नया एप, वीडियोज बनाने के लिए कंपनी देगी पैसे

पॉपुलर एप TIK-TOK को टक्कर देने के लिए बाजार में एक नया एप आने वाला है, जो कि बिलकुल टिक-टॉक जैसा ही होगा, लेकिन नया है तो इसमें कुछ खासियतें भी अलग होगी। सबसे खास बात इस एप के जरिए भी आप वीडियो बनाकर पैसे कमा सकते हैं। इस एप का नाम Byte है। बता दें कि यह फेमस Vine एप के डेवलपर्स द्वारा ही बनाया गया है।

Byte एप की तरफ से एक ट्वीट किया गया है, जिसमे लिखा गया है कि ये एप फैमिलियर भी है और नया भी। ये एप भी टिक-टॉक की तरह वीडियो बेस्ड एप है जहां छोटे वीडियोज में कई तरह के फीचर्स दिखेंगे। Vine ऐप के को-फाउंडर डॉम हॉफमैन ने एक टीजर जारी किया था जहां उन्होंने बताया था कि वो Vine ऐप के सीक्वेल पर काम कर रहे हैं। हालांकि Byte एक इंडिपेंडेंट कंपनी है और ये ऐप अब गगूल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

फिलहाल ये एप अभी भारत के लिए नहीं लांच किया गया है और इसमें अभी रेवेन्यू सिस्टम नहीं है। लेकिन कंपनी के अनुसार Byte जल्द ही रेवेन्यू शेयरिंग सिस्टम लायेगा, जिससे लोगों को वीडियोज बनाने के एवज में पैसे दिए जा सकें। आने वाले समय में कंपनी इसपर विज्ञापन और रेवेन्यू शेयरिंग पर विस्तार से काम करेगी।

फिलहाल ये एप 40 देशों में उपलब्ध है। इसे गूगल के प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। भारत में भी इसके जल्द ही लांच होने आशंका है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘अंबानी-अदाणी से कितना माल उठाया ‘शहजादे’ घोषित करें’, पीएम ने पूछा- रातों-रात गाली देना क्यों बंद किया?

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच सालों से सुबह उठते ...