Breaking News

रुबीना दिलैक के इस नए लुक ने ढाया कहर, देख पागल हुए फैस

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने एक बार फिर अपने सेक्सी अंदाज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. रुबीना ने हाल ही में नई फोटोज इंटरनेट पर शेयर की हैं. इन फोटोज में रुबीना के छोटे बाल, ढीली जैकेट वाला लुक कमाल का लग रहा है.

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने जी टीवी के शो छोटी बहू से घर-घर में पहचान बनाई थी. रुबीना ने खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में हिस्सा लिया था. एक्ट्रेस हाल ही में झलक दिखला जा सीजन 10 में भी दिखाई दी थीं.रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Tv Shows) इंडस्ट्री में अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. रुबीना ने अपनी अदाकारी और टैलेंट के दम पर टीवी इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का लेटेस्ट फोटोशूट में ब्लू कलर की वन शोल्डर ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की यह ड्रेस फ्लोरल प्रिंट वाली है. रुबीना (Rubina Dilaik New Photos) ने मिनी ड्रेस के साथ ब्लू ओवरसाइज पफर जैकेट कैरी की है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के छोटे बाल उनके नए फोटोशूट को काफी अलग बना रहे हैं. रुबीना ने फोटोशूट में एक सफेद फ्रेम वाला अजीबगरीब स्टाइल का चश्मा पहना है. रुबीना का यह लुक देख लोगों को रणवीर सिंह की भी याद आ गई है.

 

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...