Breaking News

ऑस्ट्रेलिया दौरे के साथ ही भारतीय टीम में होंगे जरूरी बदलाव : गावस्कर

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस ने हर चीज को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इस वायरस ने इंसान को ही नहीं, खेलों को भी प्रभावित किया है। समूचे विश्व मे खेल आयोजन पूरी तरह से बंद हो गए हैं और खिलाड़ी घर पर आराम फरमा रहे हैं। पूर्व क्रिकेट कप्तान सुनील गावस्कर भी इस समय अपना सारा समय घर पर ही बिता रहे हैं।

धर्मशाला में रद्द हुए मैच के बाद वे घर पहुंचने के बाद उन्होने कहा कि अगर अगले कुछ सप्ताह में स्थिति में सुधार होता है, तो आइपीएल हो सकता है। लेकिन यह जरूरी नहीं कि अन्य बोर्ड अपने खिलाड़ियों को यात्रा करने की अनुमति दें।

उन्होंने कहा, सौभाग्य से जून-जुलाई के आसपास अधिकांश टीमों को अधिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलना है इसलिए जून में आइपीएल होने की संभावना बन सकती है।

सुनील गावस्कर ने साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया दौरे के साथ ही भारतीय टीम में कुछ बदलाव होने के संकेत भी दिए हैं। ऑस्ट्रेलियाई पिचों में उछाल हो सकती है, लेकिन नई गेंद से कुछ ओवर होने के बाद वहां बहुत अधिक दिक्कत नहीं है इसलिए बल्लेबाजी में बहुत अधिक समस्या नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने कहा, हमारे बल्लेबाजों को वहां अधिक परेशानी नहीं होनी चाहिए। निश्चित रूप से स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के टीम में आने से भारत के लिए इस बार वहां जीत हासिल करना आसान नहीं होगा। इसलिए सिर्फ एक खराब सीरीज के बाद उनकी बल्लेबाजी को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है।

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...