Breaking News

इस साल अपने अभिनय से कहर बरपाने को बेकरार हैं नटखट अभिनेत्री श्रुति राव

जी हाँ,सही सुना आपने आये दिन भोजपुरी जगत मे न्यु कमर की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में एक और नाम तेजी से जुड़ता जा रहा है। जी हाँ,हम बात कर रहे हैं गायिका से नायिका बनी अभिनेत्री श्रुति राव की,जो इन दोनों चर्चाओ का केन्द्र बनी हुई हैं। सीधे शब्दों में कहे तो भोजपुरी जगत से जुड़े सभी लोगों की नजरे इन दिनों बेहतरीन गायिका व चुलबुली अभिनेत्री श्रुति राव पर टिकी हुई है।

अभिनेत्री श्रुति राव उन चुनिंदा अभिनेत्रीयो में से एक हैं जो बहुत ही कम समय में भोजपुरी जगत मे अपनी एक अलग पहचान बना ली हो। 19 अक्टूबर सन 1997 को दिल्ली में जन्मी अभिनेत्री श्रुति राव बचपन से ही संगीत व गानो मे रुचि थी।इन्होने बचपन से ही गाना गाना शुरू कर दिया था। जिसका परिणाम ये हुआ की इन्होने अपना कैरियर संगीत मे ही बना लिया। खास बात ये भी हैं की अभिनेत्री/गायिका श्रुति राव के गाये गानो को लोगों ने खुब पसंद किया । श्रुति राव के एक के बाद एक हीट गानो ने श्रुति राव को रातो रात मशहूर कर दिया। जिससे श्रुति राव संगीत की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल रही।

अभिनेत्री श्रुति राव अपनी गायकि के माध्यम से अब अभिनय के क्षेत्र में उतर चुकी हैं। जिसकी चर्चाएं इन दिनों भोजपुरी सिनेमा मे सबके जुबान पर हैं। फिल्म लाल से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री श्रुति राव इस साल दर्जनो फिल्मे साइन कर चुकी हैं जिसमे शिव काशी,पंगेबाज 2,आदि फिल्मे शुमार हैं। जबकी आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मे ऑन द फ्लोर आने वाली है! जिसमे उडल ओढनिया प्यार में लव लेटर,संईया संवरका आदि फिल्मे प्रमुख हैं! अभिनेत्री श्रुति राव के पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो अभिनेत्री श्रुति राव बचपन से ही बहुप्रतिभा की धनी हैं! जिसकी झलकियाँ इस साल कई दफा बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी ! अब ये कहना गलत नहीं होगा की आने वाले दिनो मे अभिनेत्री श्रुति राव के अभिनय के जलवे हर किसी का मन मोह लेगी।

पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में चुलबुली अभिनेत्री श्रुति राव ने बताया की मैं बहुत उत्साहित है अपनी सभी फिल्मो को लेकर क्युकि मेरी सभी फिल्मे पारिवारिक,रोमान्स व एक्शन से भरपुर हैं जिसमें अश्लीलता बिल्कुल भी नहीं है। अभिनेत्री श्रुति राव ने बताया की गायकी ही ने उन्हें पहचान दी हैं इसलिए वह अदाकारी के साथ गायकी भी जारी रखेंगी।

रिपोर्ट- रंजीत जायसवाल

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...