Breaking News

5 दिन के अंदर अरेस्ट हुए तीन आरोपी, सोनाली फोगाट मर्डर केस में सामने आया ड्रग्स एंगल

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने आज 3 आरोपियों को मापुसा कोर्ट में पेश किया.फोगाट की मौत मामले में एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमें दिख रहा है कि जब वह डांस फ्लोर पर थीं तो उन्हें जबरन कुछ पिलाने की कोशिश की गई थी। सीसीटीवी फुटेज में जबरन पिलाने की कोशिश करने वाला व्यक्ति पीए सुधीर सांगवान की तरह दिख रहा है।

गोवा पुलिस ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर श्योराण को गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस ने कर्लीज़ रेस्तरां के मालिक समेत दो ड्रग तस्करों को भी गिरफ्तार किया।

गोवा के पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने बताया कि सोनाली फोगाट को मौत से कुछ घंटे पहले मेथामफेटामाइन दिया गया था। पुलिस ने रेस्तरां के शौचालय से कुछ बची हुई दवा बरामद की थी।

बीजेपी नेता सोनाली के घरवालों ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की थी.उन्होंने मांग की थी इस सोनाली फोगाट की मौत के मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) से कराई जाए.

इसको लेकर सीएम खट्टर की ओर से परिवार को आश्वासन भी दिया गया था.गोवा पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज भी जब्त किया है, जिसमें सुधीर बोटल से सोनाली को कुछ पिलाता हुआ दिखाई दे रहा है कहा गया था कि हरियाणा सरकार गोवा सरकार को चिट्ठी लिखेगी.

About News Room lko

Check Also

मतदान के दौरान गोलीबारी; राजनीतिक दलों के एजेंटों की मिली धमकी, नाराज मतदाताओं ने की तोड़फोड़

इंफाल: आंतरिक मणिपुर निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान दो पूर्वी और तीन पश्चिमी ...