Breaking News

औरैया में कोरोना रफ्तार ढ़ीली पर तीन संक्रमित की मौत

औरैया। जिले में प्रशासन, पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग की सक्रियता से कोरोना संक्रमण की रफ्तार मंद पड़ गई है। जिले में गुरूवार को जहां 32 नये मरीज मिले वहीं 67 मरीज कोरोना को मात देकर स्वस्थ्य भी हुए हैं। मगर तीन मरीजों की होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 156 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों से आज मिली जानकारी के अनुसार लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराये जाने एवं गांवों में निगरानी समितियों की सक्रियता एवं सेनेटाइजेशन के चलते जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी पड़ गयी है। बताया कि जिले में आज 32 नये मरीज मिले हैं जबकि 67 मरीज कोरोना को मात देकर ठीक भी हुए हैं जोकि पिछले 10 दिनों से होम आइसोलेशन में थे। जिससे एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 893 रह गई है।

उन्होंने बताया कि आज तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की मृत्यु भी हुई है जिससे कुल मृतकों की संख्या 156 हो गई है। वहीं अब तक जिले में मिले कुल 9974 मरीजों में 8925 ठीक हो चुके हैं। बताया कि आज 1466 लोगों के सैम्पल लिए गए, जिन्हें मिलाकर अब तक कुल 346609 सैम्पल लिए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि आज निगरानी समितियों द्वारा जिले के 302 गांवों का भ्रमण किया गया और लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के उपाय बताने के साथ 606 मेडीकल किट वितरित की गई हैं।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...