Breaking News

तीन लुटेरों ने 10 मिनट में दिया हत्या और लूट को अंजाम, गिरफ्तार

दिल्ली में अपराध की एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसमें यह कह पाना मुश्किल है कि अपराधी सीरियल रॉबर है या सीरियल किलर। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि महज 10 मिनट के अंदर तीन लुटेरों ने 3 बुजुर्गों के साथ 3 अलग अलग वारदात को अंजाम दिया। जिसमें एक बुजुर्ग की हत्या और बाकी दो बुजुर्गो के साथ लूट और उनके ऊपर चाकू से हमला किया गया, लेकिन उनकी जान बच गई।

तीन लुटेरों ने 10 मिनट में दिया हत्या और लूट को अंजाम

घटना तड़के सुबह लगभग 5:00 के सागरपुर इलाके की है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें से एक आरोपी के खिलाफ पहले से ही 42 मामले दर्ज हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि अपराधी ने एक बुजुर्ग पर चाकू से इतनी बार वार किया, जब तक उसका दम नहीं निकल गया।

हैरानी की बात ये है कि इस गैंग के निशाने पर सुबह के वक्त अकेले टहल रहे लोग होते थे। 7 अगस्त कि सुबह सागरपुर इलाके से एक पीसीआर कॉल पुलिस को मिली जिसमें बताया गया कि लूटपाट के दौरान बुजुर्ग को चाकू मार दिया गया है। मौके पर पहुंचने पर पुलिस को पता लगा कि आसपास मौजूद लोगों ने घायल शख्स अशोक को पास के दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल पहुंचा दिया है।

पुलिस टीम जब हॉस्पिटल पहुंची तो अशोक ने पुलिस को बताया कि जब वह घर से निकलकर थोड़ी दूर ही पहुंचे थे तभी बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया उनका पर्स और घड़ी लूट ली। इतना ही नहीं लुटेरे चाकू मारकर मौके से फरार हो गए। गनीमत रही की 54 साल के अशोक की जान बच गई। हत्या महज 500 रुपये और सोने के गहने लूटने के लिए की गयी। अब सवाल ये है कि क्या दिल्ली में सबसे आसान टारगेट बुजुर्गों को निशाना बनाया जा रहा है।

फ्लाइंग किस विवाद : प्रियंका चतुर्वेदी ने किया राहुल गांधी का बचाव

पुलिस ने इस मामले में पालम विहार इलाके से अक्षय, सोनू और वैभव को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चाकू भी बरामद कर लिया, जिससे इन्होंने तीन चाकूबाजी की वारदातों को अंजाम दिया था। इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों के पास से सोने के जेवरात, पर्स और घड़ी भी बरामद कर लिया है। पुलिस फिलहाल इनकी आपराधिक कुंडली खंगालने में जुटी हुई है।

About Samar Saleel

Check Also

वास्तुकला संकाय में “सोने की चिड़िया” का मंचन हुआ

• “भारत रंग महोत्सव” के 25 वें वर्ष के उपलक्ष्य में “जन भारत रंग” का ...