Breaking News

नदी नहाते समय तीन किशोर डूबे, एक की मौत

औरैया। जिले के बेला क्षेत्र में पांडव नदी में नहाते समय तीन किशोर तेज बहाव में डूबने लगे जिनकी चीख पुकार सुन नदी पर पुल के निर्माण में लगे मजदूरों ने दो को बचा लिया जबकि एक की मौत हो गई।

आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत बेला के मजरा परसे पुर्वा निवासी तीन किशोर श्यामू (12), प्रांशू (12) व कौशल (11) गांव के पास से निकली पांडव नदी में नहाने गये थे। नहाते समय श्यामू पानी के तेज बहाव की चपेट में आकर डूबने लगा जिसे डूबता देख प्रांशू व कौशल ने शोर मचाने के साथ उसे बचाने का प्रयास किया जिसमें वह भी पानी के तेज में चले गये।

उधर बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुन और उन्हें ‌डूबता देख नदी पुल पर काम कर रहे मजदूर दौड़ पड़े। आनन फानन सुनील भदौरिया नाम के मजदूर ने नदी में कूदकर प्रांशू व कौशल को बाहर निकाल लिया पर जब तक श्यामू को बाहर निकाल पाता उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने परिजनों व पुलिस को दी, जिस पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंच गयी। मृतक श्यामू के पिता रामसिंह ने बच्चे का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया जिस पर पुलिस ने ‌शव को उनके सुपुर्द कर दिया जिसके बाद परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी ने मुरादाबाद पहुंच सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजलि, कहा-पूर्व सांसद का योगदान स्मृतियों में रहेगा

अमरोहा:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अमरोहा जनसभा करने के बाद मंगलवार दोपहर बाद मुरादाबाद के रतनूपुरा ...