Breaking News

टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप, रिलीज के दूसरे दिन सिर्फ इतने करोड़ की कमाई…

टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज फिल्म ‘गणपत’ बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में नाकामयाब साबित हो रही है क्योंकि फिल्म दूसरे दिन 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया है।
इससे फिल्म की दो दिन की कुल कमाई ₹4.75 करोड़ हो गई है। फिल्म एक्शन और भविष्य की थीम का दावा करती है।

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की ‘गणपथ’ 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक डायस्टोपियन एक्शन ड्रामा है जिसमें अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। ‘गणपत’ ने अपने शुरुआती दिन में प्रभावशाली कमाई नहीं की। कमाई के मामले में फिल्म की रफ्तार काफी धीमी है और ऐसा लगता है कि यह फिल्म फ्लॉप हो जाएगी।फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक “अमर” भाड़े के सैनिक की मुख्य भूमिका में हैं, जिसे भविष्य की फिल्म के रूप में देखा जा रहा है। अमिताभ उनके दादा की भूमिका में हैं। फिल्म में टाइगर की तरह कृति सेनन के भी कई एक्शन सीन हैं।

इस दुनिया में, गणपत उर्फ ​​​​गुड्डू (टाइगर श्रॉफ) गरीबों का मसीहा है जो फिल्म के पहले भाग में अपनी किस्मत से अनजान है। अपनी पहचान के बारे में जानने पर, प्लेबॉय और तेजतर्रार गुड्डु अपने लोगों के लिए नायक, गणपत में बदल जाता है।अपनी लड़ाई में, उसे जस्सी (कृति सेनन) में प्यार और एक साथी मिलता है, जो मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित है और मजबूत लोगों के एक समूह को हराने में सक्षम है। इस बीच, फिल्म ने सबका ध्यान खींचा क्योंकि यह 2014 में उनकी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ के बाद कृति सनोन के साथ टाइगर श्रॉफ का दूसरा सहयोग है

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...