Breaking News

साजिद नाडियाडवाला से शादी करने के लिए जब दिव्या भारती को अपनाना पड़ा था इस्लाम धर्म, बर्थ एनिवर्सरी पर जानिए एक्ट्रेस से जुड़े कुछ सीक्रेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं दिव्या भारती की आज बर्थ एनिवर्सरी है। अगर आज वह जीवित होतीं तो 48 साल की हो गई होतीं। वे 90 के दशक की ऐसी अभिनेत्रियों में से एक थीं जो चंद फिल्में करके रातों-रात मशहूर हो गई थीं।

उन्होंने अपने छोटे से फिल्मी करियर में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया था। उन्होंने काफी कम उम्र से ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर दी थी। और एक समय ऐसा आया जब उन्होंने एक साल में 14 फिल्में साइन कर लीं।

इससे पहले वे कुछ तेलूगू फिल्में कर चुकी थीं। उनकी खूबसूरती और भोलापन लोगों को उनकी ओर खींच जाने पर मजबूर करती थी।उनकी पहली सफल फिल्म गोविंदा के साथ ‘शोला और शबनम’ थी।

5 अप्रैल 1993 को अंतिम सांस लेने वाली दिव्या ने सुहागन ही दम तोड़ा क्योंकि उससे ठीक एक साल पहले ही तो उनकी शादी हुई थी। दिव्या भारती जब शोला और शबनम की शूटिंग कर रही थीं तब फिल्म के हीरो गोविंदा ने उन्हें निर्देशक-निर्माता साजिद नाडियाडवाला से मिलवाया था। सिर्फ 19 साल की उम्र में ही साजिद से निकाह करने के लिए दिव्या ने इस्लाम धर्म अपनाया था और सना नाडियाडवाला बन गईं थी।

जिसपर उनकी मां ने कहा था कि वो ड्रग्स नहीं लेती थी उसने घटना वाले दिन रम जरूर पी थी। कई सालों तक तहकीकात करने के बावजूद पुलिस नजीते पर नहीं पहुंच पाई और 1998 में ये केस बंद कर दिया गया।

About News Room lko

Check Also

सेंसर हुई फिल्म हेलो हसबैंड, बहुत जल्द होगी रिलीज

मुंबई। एस राज खोरठा वीडियो के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्म हेलो हसबैंड (Hello Husband) ...